क्रिक्रेटर सुरेश रैना ने भाई की मौत के बाद कहा-पंजाब में मेरे परिवार के साथ जो हुआ, वह भयानक से भी परे

पिछले महीने पठानकोट में आधी रात को सुरेश रैना (Suresh Raina) के परिवार पर हमला हुआ था. इस हमले में उनके अंकल की मौत हो गई थी. वहीं बुआ और कजिन को काफी चोट आई थी.

नई दिल्‍ली. सुरेश रैना (Suresh Raina) आईपीएल (IPL 2020) और चेन्‍नई सुपर किंग्‍स (Chennai Super Kings) को छोड़कर भारत वापस लौट आए हैं. उनके लौटने पर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. हालांकि चेन्‍नई सुपर किंग्‍स ने उनके लौटने का पारिवारिक कारण बताया था. मगर टीम के मालिक एन श्रीनिवासन ने कुछ और ही कारण बताया.
इसी बीच रैना ने मंगलवार को ट्वीट करके पंजाब पुलिस से अपील की है. उन्‍होंने कहा कि पंजाब में मेरे परिवार के साथ जो हुआ, वह भयानक से भी परे था. मेरे अंकल की उसी समय मौत हो गई थी. मेरी बुआ और मेरे कजिन को भी गंभीर चोटें आई थी. दुर्भाग्‍य से जिंदगी से संघर्ष करते हुए बीती रात को मेरे कजिन ने भी दुनिया को अलविदा कह दिया. मेरी बुआ अभी भी गंभीर हालत में हैं और वह वेंटिलेटर पर हैं.

रैना ने कहा कि अभी तक हमें मालूम नहीं चला कि उस रात क्‍या हुआ था. मैं पंजाब पुलिस से अपील करता हूं कि वो इस मामल को देखें. हम कम से कम यह जानने का हक तो रखते हैं कि उनके साथ यह किसने किया. उन अपराधियों को और अधिक अपराध करने के लिए छोड़ा नहीं जाना चाहिए.
क्रिकेटर सुरेश रैना फूफा की पंजाब में हत्या के बाद गंभीर बुआ वेंटिलेटर पर, विचलित है रैना परिवार
क्रिकेटर सुरेश रैना के फूफा की हत्‍या के बाद उनकी बुआ और फुफेरे भाई की हालत भी गंभीर है। उनको वेंटिलेटर पर रखा गया है। इस घटना से पूरा रैना परिवार विचलित है।
पंजाब के पठानकोट जिले के गांव थरियाल में हुई क्रिकेटर सुरेश रैना के फूफा अशोक कुमार की हत्या के रहस्य से 11 दिन बाद भी पर्दा नहीं उठ पाया है। हमले में घायल रैना की बुआ आशा देवी और फुफेरे भाई कौशल की हालत गंभीर होने के कारण वेंटिलेटर स्पोर्ट पर रखा गया है। अशोक कुमार की माता सत्या देवी और बड़े बेटे अपिन को अस्पताल से घर भेज दिया गया है। डॉक्टरों का कहना है कि दोनों को छुट्टी तो दे दी है लेकिन वह पूरी तरह स्वस्थ नहीं हैं। पुलिस इंतजार कर रही है कि परिवार के सदस्यों के बयान मिलें ताकि मामले से जुड़े कुछ सुराग मिल सकें। पुलिस ने अब तक इन दोनों के बयान दर्ज नहीं किए हैं। इस घटना ने पूरे रैना परिवार को विचलित कर दिया है।

 

13 दिन बाद भी पुलिस के हाथ नहीं आए हमलावर, के भाई ने लगाई गुहार, इलाज में मदद करे सरकार

रैना के फूफा अशोक कुमार की सोमवार को तेरहवीं हुई। अशोक कुमार के भाई शामलाल का कहना है कि इस वारदात ने पूरे परिवार को तोड़कर रख दिया है। परिवार में अशोक ही कमाने वाला था। दोनों बेटे भी बुरी तरह घायल हैं। अस्पताल का उपचार बहुत महंगा है। परिवार कठिन दौर से गुजर रहा है और इतना खर्च नहीं उठा पाएगा।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.