आगराः ट्रिपल मर्डर से फैली सनसनी, घर में जले हुए मिले पिता, पुत्र और मां के शव

यहां आगरा में तिहरे हत्याकांड से सनसनी फैल गई है. पिता, पुत्र और मां का शव जली हुई अवस्था में घर से बरामद हुआ.

0 990,116

आगरा । आगरा में एक ट्रिपल मर्डर से सनसनी फैल गई. एतमाउद्दोला इलाके के नगला किशनलाल इलाके में पिता, पुत्र और उसकी मां को घर के अंदर ही जलाकर मार डाला. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस को पड़ताल में पता चला है कि मृतकों के हाथ पैर बांधे हुए थे.

जानकारी के मुताबिक रामवीर घर में ही परचून की दुकान चलाते हैं. देर रात रामवीर दुकान बंद कर घर आ गए. यहां वे अपनी पत्नी मीरा और 22 साल के बेटे बबलू के साथ सोने चले गए. इसके बाद सुबह जब काफी देर तक घर का दरवाजा नहीं खुला तो पड़ोसियों को शक हुआ. जिसके बाद पड़ोसियों ने घर के अंदर देखा तो तीनों लोगों के शव पड़े हुए थे.

जिसके बाद लोगों ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल की. जांच में पता चला कि तीनों लोगों के हाथ-पैर बांधे गए हैं. तीनों की हत्या की गई है. पुलिस के मुताबिक ऐसा लगता है कि तीनों पर ज्वलनशील पदार्थ डालकर जलाया गया है. पुलिस पड़ोसी और परिजनों से पूछताछ कर रही है. पुलिस फिलहाल, हत्या के कारणों की तलाश में जुटी है. फिलहाल, पुलिस ने इस मामले को तिहरा हत्याकांड मानते हुए पड़ताल शुरू कर दी है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.