ऊंट पर बैठकर आए थर्मल पावर स्टेशन के मुलाजिम, पंजाब सरकार के वादों की गठरी जलाई

थर्मल पावर स्टेशन कर्मचारी यूनियन के प्रधान गुरसेवक सिंह ने किया रोष प्रदर्शन का नेतृत्व मोंटेक सिंह आहलूवालिया की रिपोर्ट को मुलाजिम जत्थेबंदियों के विरुद्ध बताया प्रदर्शनकारियों ने

0 990,061

बठिंडा में गुरुवार को थर्मल पावर स्टेशन के कर्मचारियों ने पंजाब सरकार के खिलाफ रोष प्रदर्शन किया। इस दौरान नाराज कर्मचारी ऊंट पर चढ़कर सरकार के खिलाफ नारे लगाते नजर आए और बाद में इन्होंने एक गठरी को आग के हवाले कर दिया। इनका कहना था कि यह कांग्रेस के उन झूठे वादों की गठरी है, जो चुनाव के वक्त किए गए थे। ये आज भी अधूरे हैं।

रोष प्रदर्शन का नेतृत्व कर रहे थर्मल पावर स्टेशन कर्मचारी यूनियन के प्रधान गुरसेवक सिंह और इनके साथियों ने कहा कि पंजाब सरकार उन्हें लगातार गुमराह कर रही है। वर्ष 2017 में प्रदेश के विधानसभा चुनाव के दौरान किए गए वादे अब तक पूरा नहीं किए गए हैं। इसी के कारण हर जत्थेबंदी की ओर से लगातार पंजाब में धरने प्रदर्शन किए जा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि मोंटेक सिंह आहलूवालिया की रिपोर्ट मुलाजिम जत्थेबंदियों के विरुद्ध है। पे स्केल, डीए की किश्तें जारी नहीं करने और मुलाजिमों की वेतन राशियों में कटौती करने की बात कही जा रही है। साथियों की ओर से ऊंट पर बैठकर पंजाब सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया गया। वहीं यह भी ऐलान किया कि जब तक मुलाजिमों की मांगों को पंजाब सरकार पूरा नहीं करेगी, प्रदर्शन इसी तरह जारी रहेंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.