मिशन-2022:आम आदमी पार्टी पंजाब की सभी छोटी-बड़ी इकाइयां भंग, भगवंत मान की प्रधानी में ही फिर से होगा गठन

शनिवार को पार्टी के हेडक्वार्टर की तरफ से जारी बयान के जरिये भगवंत मान और पार्टी के पंजाब मामलों के इंचार्ज जरनैल सिंह ने ऐलान किया कहा- मेहनती, वफादार और पंजाब को प्यार करने वाले लोगों को साथ लेकर 2022 के चुनाव के लिए मजबूत टीम तैयार की जाएगी

मिशन 2022 के मद्देनजर आम आदमी पार्टी पंजाब ने संगठनात्मक स्तर पर मजबूत किए जाने की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। इस खास अभियान के चलते 8 अगस्त को पार्टी की पंजाब इकाई को भंग कर दिया गया है। हालांकि संगरूर के लोकसभा सदस्य भगवंत मान का पार्टी के प्रदेश प्रधान के रूप में बना रहना तय है। उनके नेतृत्व में ही आने वाली रणनीति तय होगी और पार्टी में नए ओहदे दिए जाएंगे।

शनिवार को पार्टी के हेडक्वार्टर की तरफ से जारी बयान के जरिये भगवंत मान और पार्टी के पंजाब मामलों के इंचार्ज जरनैल सिंह ने ऐलान किया है। इन दोनों नेताओं ने बताया कि बीते दिनों में जिला स्तर पर, हलका स्तर पर और विंगों के स्तर पर पदाधिकारियों के साथ परामर्श के लंबे दौर के बाद यह फैसला लिया गया है।

पार्टी के संगठनात्मक ढांचे को बूथ स्तर से प्रदेश स्तर तक चुस्त-दुरुस्त बनाया जाएगा। इसके लिए पहले पड़ाव में प्रदेश स्तरीय ढांचा, प्रदेश कोर कमेटी, सारे विंग, जिला और हलका इकाइयों समेत तमाम सहयोगी इकाइयां भंग कर दी गई हैं।

उन्होंने कहा कि बहुत ही जल्द नई जिम्मेदारियां मेहनती, वफादार और पंजाब को प्यार करने वाले लोगों को साथ लेकर दी जाएंगी। जल्दी ही 2022 के चुनाव के लिए मजबूत टीम तैयार की जाएगी। इस मौके पर जरनैल सिंह ने कहा कि सिर्फ भगवंत मान ही आम आदमी पार्टी पंजाब प्रधान के पद पर बने रहेंगे और जल्द ही आम आदमी पार्टी पंजाब इकाई के मुख्य संगठन का दोबारा से ऐलान किया जाएगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.