पंजाब पुलिस ने सीमांत नशा और हथियार सप्लाई गैंग का पर्दाफाश किया, बीएसएफ के सिपाही समेत 3 काबू

जालंधर देहात पुलिस ने की कार्रवाई, चाइनामेड पिस्टल, 5 कारतूस और साढ़े 24 लाख रुपए की ड्रगमनी बरामद सुरमेल सिंह, गुरजंट सिंह और तरनतारन में पोस्टेड बीएसएफ के सिपाही राजेंद्र प्रसाद के रूप में हुई आरोपियों की पहचान

पंजाब पुलिस ने पाकिस्तान समर्थित एक गिरोह का पर्दाफाश किया है, जो सीमा के आर-पार नशे और हथियारों की तस्करी करता था। जालंधर देहात पुलिस की तरफ से अंजाम दी गई इस कार्रवाई में तीन लोगों को चाइनामेड पिस्टल, 5 कारतूस और साढ़े 24 लाख रुपए की ड्रगमनी के साथ गिरफ्तार किया है।

आरोपियों की पहचान सुरमेल सिंह, गुरजंट सिंह और बीएसएफ के सिपाही राजेंद्र प्रसाद के रूप में हुई है। राजेंद्र प्रसाद पाकिस्तान से सटे तरनतारन जिले में कार्यरत बताया जा रहा है। पंजाब पुलिस के उच्च आधिकारिक सूत्रों के मुताबिक जालंधर देहात इकाई को अंतरराष्ट्रीय तस्करी गिरोह के बारे में सूचना मिली थी। इस सूचना पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया।

आरोपियों से .30 बोर का चााइनामेड पिस्टल, 5 कारतूस और 24लाख 50 हजार की नकदी बरामद की है। यह नकदी पुलिस ने ड्रगमनी के रूप में जब्त की है। सभी के खिलाफ केस दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.