Covid 19: अमिताभ-अभिषेक बच्चन पर इलाज का अच्छा असर, सात दिन बाद हो सकती है अस्पताल से छुट्टी

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन की हालात में सुधार हो रहा है. अस्पताल से जुड़े एक सूत्र का कहना है कि दोनों पर इलाज का अच्छा असर हो रहा है. अब दोनों को अस्पताल में सात दिन तक और रहना होगा.

0 990,110

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन और एक्टर अभिषेक बच्चन कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद से मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती हैं. अमिताभ बच्चन को अस्पताल के आइसोलेशन यूनिट में भर्ती करवाया गया है, जबकि अभिषेक बच्चन सामान्य वार्ड में भर्ती हैं. अस्पताल से जुड़े एक सूत्र ने दोनों कलाकारों के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी दी है. अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन पर इलाज का अच्छा असर देखने को मिल रहा है.

 

अस्पताल से जुड़े सूत्र ने कहा, “अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन दोनों की हालत स्थिर है और उनपर इलाज का असर हो रहा है. उन्हें कम से कम सात दिन के लिए अस्पताल में रहना होगा.” पिता-पुत्र के अलावा, अमिताभ की बहू व अभिनेत्री ऐश्वर्या राय (46) और उनकी आठ साल की पोती आराध्या बच्चन भी कोविड-19 की जांच में संक्रमित पाई गई हैं. ये दोनों घर में क्वारंटीन हैं. बीएमसी के अधिकारी और डॉक्टर इनकी देख-रेख कर रहे हैं. जबकि अमिताभ बच्चन की पत्नी जया बच्चन का टेस्ट नेगेटिव आया है.

यहां देखिए अमिताभ बच्चन का ट्वीट-

बता दें कि बच्चन परिवार के संपर्क में लगभग 54 लोग आए थे, जिनमें से 28 लोग क्वारंटीन में हैं. बच्चन के निवास पर 26 लोगों की पहचान अधिक जोखिम वालों में किया गया था, उनका स्वाब परीक्षण रविवार को किया गया, जिनकी टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई है. एहतियात के तौर पर सभी को 14 दिनों के लिए क्वारंटीन में रखा गया है.

मेडिकल हिस्ट्री को देखते हुए अमिताभ का ट्रीटमेंट

अस्पताल के सूत्र से मिली मुताबिक अमिताभ बच्चन की उम्र और उनके कमजोर फेफड़ों की स्थिति और उनकी मेडिकल हिस्ट्री को देखते हुए उन्हें नियंत्रित तरीके से दवाइयां दी जा रही हैं और डॉक्टर इस बात का खास ख्याल रख रहे हैं कि उनके फेफड़ों पर इलाज का किसी भी प्रकार का असर न हो.

Leave A Reply

Your email address will not be published.