प्रॉपर्टी डीलर को अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दे 7 लाख लेते पंजाब पुलिस के एएसआई समेत 3 गिरफ्तार

आरोपियों की पहचान एएसआई धर्मेंदर सिंह, धांधरां रोड के सिटी एन्क्लेव निवासी मनजीत कौर और लोहारा के ढिल्लों नगर निवासी सुखविंदर सिंह के रूप में हुई प्लॉट खरीदने के बहाने आई महिला मनजीत कौर ने बढ़ाई करीबी, पहले 50 लाख मांगे लेकिन 10 लाख में सौदा होने के बाद लिए 7 लाख

लुधियाना. लुधियाना में पुलिस ने 7 लाख रुपए की फिरौती ले रहे अपने ही विभाग के एक एएसआई समेत 3 को गिरफ्तार किया है। आरोपियों में एक पत्रकार और एक अन्य महिला भी हैं। इन पर एक प्रॉपर्टी डीलर का अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दे 50 लाख रुपए मांगे जाने का आरोप है। पहली किश्त के 7 साथ पुलिस ने आखिर तीनों को धर-दबोचा। आरोपियों से नकदी के अलावा एक स्विफ्ट डिजायर कार तथा तीन मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं। इनके खिलाफ केस दर्ज करके सोमवार अदालत में पेश किया गया, जहां से रिमांड हासिल करके कड़ी पूछताछ की जा रही है।

आरोपियों की पहचान एएसआई धर्मेंदर सिंह, धांधरां रोड के सिटी एन्क्लेव निवासी मनजीत कौर और लोहारा के ढिल्लों नगर निवासी सुखविंदर सिंह के रूप में हुई है। थाना डाबा के इंस्पेक्टर पवित्र सिंह ने बताया कि पुलिस ने गांव ब्राहमण माजरा की कनाल व्यू कॉलोनी निवासी विजय कुमार की शिकायत पर उनके खिलाफ केस दर्ज किया है।
पुलिस को दिए बयान में उसने बताया कि लोहारा की बापू मार्केट में उसकी पूजा प्रॉपर्टी एडवाइजर के नाम से दुकान है। 2019 में मनजीत कौर उसके दफ्तर में प्लॉट खरीदने के लिए आई थी। उसने कहा कि उसे 100 वर्ग गज का एक प्लॉट चाहिए। उसे कुछ प्लॉट दिखाए, मगर उसने नापसंद कर दिए। उसके बाद वह करीब 4-5 बार उसके दफ्तर में आई। उसने मोबाइल नंबर शेयर किया और फोन पर उसके साथ बातें करने लगी।
24 जून 2020 को विजय कुमार ने अपनी महिला मित्र के साथ अपने दोस्त शर्मा प्रापर्टी एडवाइजर के दफ्तर में शारीरिक संबंध बनाए। 25 जून की सुबह 9.10 बजे उसके मोबाइल पर एक फोन आया। इसमें एएसआई धर्मेंदर सिंह ने कहा कि वह थाना डाबा से बोल रहा है और उसे मिलना चाहता है। कुछ ही समय बाद वो अपने साथ प्रेस रिपोर्टर सुखविंदर को लेकर उससे मिला। उन्होंने कहा कि कल जो तुमने अपनी महिला मित्र के साथ शारीरिक संबंध बनाए थे। उसका वीडियो उनके पास है। उसे वायरल करने का डरावा देकर आरोपियों ने उससे 50 लाख रुपए मांगे। मामला 10 लाख रुपए में तय हो गया। उसके बाद धर्मेंदर उसे बार-बार फोन करके डराने धमकाने लगा। 28 जून की दोपहर 2 बजे वो दोनों सफेद रंग की स्विफ्ट डिजायर कार नंबर पीबी 11सीएस 6062 में आए। उससे 7 लाख रुपए की फिरौती लेकर चले गए। तफ्तीश के दौरान पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.