सुशांत केस का इम्पैक्ट / करन जौहर ने अचानक बदल लिया अपना फोन नंबर, ट्विटर से आलिया समेत कई करीबियों को किया अनफॉलो

लगातार सुशांत के फैंस द्वारा करन जौहर को उनकी मौत का जिम्मेदार ठहराया जा रहा है। सोशल मीडिया में आ रहे कमेंट्स और ट्वीट के बाद करण ने अपने ट्विटर अकाउंट से कई लोगों को अनफॉलो कर दिया है। अनफॉलो किए गए लोगों में आलिया भट्ट, वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और काजोल समेत कई सेलेब्स शामिल हैं। फिलहाल करन महज 8 लोगों को ही फॉलो कर रहे हैं जिनमें कुछ प्रोडक्शन हाउस और पीएम नरेंद्र मोदी भी हैं।

0 999,216

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद हर कोई उनके डिप्रेशन का कारण फिल्में ना मिलना बता रहा है। इसी बीच नेपोटिज्म का मुद्दा भी गर्माया हुआ है जिसमें करन जौहर का खासतौर पर नाम सामने आ रहा है। मामला बढ़ने के बाद करन समेत 8 निर्माताओं पर बिहार में मुकदमा भी दर्ज किया गया है। लगातार आलोचना झेल रहे करन ने अब अपना फोन नंबर बदलने के बाद कई करीबियों को भी ट्विटर से अनफॉलो कर दिया है। जिससे वो फिर सवालों के घेरे में आ गए हैं।

आखिर क्यों बदला करण जौहर ने फोन नंबर?

बिहार के पटना में जनता ने ना सिर्फ अपना क्रोध प्रकट किया बल्कि सलमान और करन के पुतले जलाकर उनके पोस्टर फाड़े गए। सुशांत के फैंस में करन जौहर को लेकर बहुत आक्रोश है। यहां तक कि सुशांत की मौत के बाद करन जौहर को सोशल मीडिया पर भी लगातार ट्रोल किया जा रहा है। इसी से बचने के लिए उन्होंने हाल ही में अपना फोन नंबर चेंज कर लिया।

करन जौहर ने सुशांत सिंह राजपूत द्वारा अभिनीत ड्राइव फिल्म प्रोड्यूस की थी जिसमें जैकलीन फर्नांडिस भी नजर आई थी। हालांकि इस फिल्म को पहले 1 से 2 साल तक अटका के रखा गया था और उसके बाद इसे सिनेमाघर के बजाय नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया गया। अब सवाल यही उठता है कि जहां एक तरफ करन जौहर को सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड करने का कारण बताया जा रहा है वही अचानक उनका नंबर चेंज कर लेना एक अलग ही कहानी बयां करता है।

ट्विटर से दोस्तों को किया अनफॉलो

लगातार सुशांत के फैंस द्वारा करन जौहर को उनकी मौत का जिम्मेदार ठहराया जा रहा है। सोशल मीडिया में आ रहे कमेंट्स और ट्वीट के बाद करण ने अपने ट्विटर अकाउंट से कई लोगों को अनफॉलो कर दिया है। अनफॉलो किए गए लोगों में आलिया भट्ट, वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और काजोल समेत कई सेलेब्स शामिल हैं। फिलहाल करन महज 8 लोगों को ही फॉलो कर रहे हैं जिनमें कुछ प्रोडक्शन हाउस और पीएम नरेंद्र मोदी भी हैं।

करन जौहर का ट्विटर अकाउंट।

आत्महत्या के लिए उकसाने का मुकदमा दर्ज

बिहार के एडवोकेट ने करन जौहर समेत 7 फिल्म निर्माताओं पर मुकदमा दर्ज करवाया है। एडवोकेट सुधीर कुमार ओझा का आरोप है कि ये लोग इरादतन सुशांत की फिल्में रिलीज नहीं होने देते थे। फिल्म से जुड़े अवॉर्ड फंक्शन और दूसरे कार्यक्रमों में सुशांत को नहीं बुलाते थे। उसे साइडलाइन करके रखते थे, जिससे हताश और निराश होकर उन्होंने आत्महत्या का कदम उठाया।

Sushant Singh Rajput passes away: An 'outsider twice over' who ...

सुशांत की करीबी दोस्त से पूछताछ / रिया चक्रवर्ती पुलिस स्टेशन पहुंचीं; खुदकुशी से 3 दिन पहले सुशांत ने नौकरों को तनख्वाह दी थी, कहा था- अब पैसे नहीं दे पाएंगे

मुंबई. अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में पुलिस लगातार उनके करीबियों से पूछताछ कर रही है। गुरुवार को उनकी फ्रेंड और अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को पुलिस ने पूछताछ के लिए बांद्रा पुलिस स्टेशन बुलाया है। कहा जा रहा है कि रिया ही सुशांत के सबसे करीब थीं। इससे पहले बुधवार को पुलिस ने कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा को बांद्रा पुलिस स्टेशन में बुलाया था। यहां उनसे करीब 7 घंटे तक पूछताछ हुई।

मुकेश सुशांत के दोस्त थे। उनके साथ फिल्म की थी। मुकेश से सुशांत की आदतों और उनके ड्रीम क्या थे- इन सबके बारे में बात हुई। मुकेश ने पुलिस को बताया कि सुशांत कभी उनसे निजी बातें शेयर नहीं करते थे। ना कभी इस बात का उन्हें एहसास हुआ कि सुशांत किसी डिप्रेशन में हैं।

सुशांत ने मरने से पहले नौकरों का फाइनल पेमेंट किया था
घर पर काम करने वाले एक कर्मचारी ने पुलिस को बताया है कि सुशांत ने मौत से तीन दिन पहले उनके साथ काम करने वालों की फाइनल पेमेंट कर दी थी। साथ ही उन्होंने अपने कुछ उधार भी क्लियर कर दिए थे। उन्होंने नौकरों से कहा था कि वे अब आगे उन्हें पैसे नहीं दे पाएंगे। यह सुनकर वे थोड़ा निराश भी हुए थे।

रिया को सुशांत का सबसे करीब माना जा रहा है। इसलिए पुलिस को उम्मीद है कि उनसे कई अहम जानकारी सामने आ सकेंगी।

सुशांत के घर से बरामद हुईं 5 डायरी
डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे के मुताबिक, इस मामले में अब तक 10 लोगों से पूछताछ की जा चुकी है। सुशांत की फ्रेंड रिया चक्रवर्ती को बुधवार को समन दिया गया था। सूत्रों की मानें तो अभी तक की जांच में इंडस्ट्री की गुटबाजी को लेकर सुशांत के किसी करीबी ने कोई बयान नहीं दिया है। वहीं, सुशांत के घर की छानबीन से पता चला है कि उन्हें पढ़ने का बेहद शौक था। खासकर फिजिक्स में ज्यादा दिलचस्पी थी। उनके घरों से 5 डायरी मिली हैं। इसमें वह किताबों में पढ़े गए महत्वपूर्ण कोट को लिखा करते थे।

नगालैंड सरकार को डेढ़ करोड़ की मदद की थी
सुशांत के घर की छानबीन के दौरान पुलिस को कुछ ऐसे कागजात भी मिले हैं जिससे पता चलता है कि उन्होंने नगालैंड सरकार के मुख्यमंत्री राहत कोष में करीब डेढ़ करोड़ की मदद की थी। नगालैंड सरकार की तरफ से उनको जो थैंक्यू लेटर भेजा गया था, उससे इस बात की पुष्टि होती है कि वह समाजसेवा में भी सक्रिय थे।

मंत्री ने की मामले की जांच की मांग
महाराष्ट्र के मंत्री और राकांपा नेता जितेंद्र आव्हाड ने सुशांत के सुसाइड की विस्तृत जांच की मांग की है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा- ‘मुझे लगता है कि सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में एक विस्तृत जांच की जानी चाहिए। हमने एक प्रतिभाशाली अभिनेता को खो दिया है जो पटना से बॉलीवुड में खुद के लिए जगह बनाने के लिए आया था। बॉलीवुड कार्टेल की कहानी डरावनी है और किसी भी नए एक्टर को ऐसी यातनाओं से नहीं गुजरना चाहिए।’

सुशांत की अस्थियां पटना में गंगा में विसर्जित

उधर, सुशांत सिंह राजपूत की मुंबई में अंत्येष्टि के बाद गुरुवार को उनकी अस्थियां पटना के गांधी घाट पर गंगा नदी में विसर्जित की गईं। सुशांत सिंह के पिता केके सिंह, उनकी बहन श्वेता सिंह, कीर्ति और परिवार के बेहद करीबी लोग ही इस दौरान उपस्थित रहे। गुरुवार दोपहर एक बजे अस्थियां विसर्जित की गईं। पारिवारिक सूत्रों के अनुसार सुशांत का श्राद्धकर्म पटना में ही होगा।

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की अस्थियां गुरुवार को पटना में गंगा में विसर्जित की गईं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.