केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कहा- ‘कोरोना वायरस प्राकृतिक नहीं, लैब में तैयार हुआ’

नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) ने कहा कि "जहां तक मेरी जानकारी है अगर ये नेचुरल वायरस होता तो साइंटिस्टों को इसके बारे में पता होता ये लेबोरेट्री में तैयार किया गया वायरस है, मैं विवादों में नहीं जाना चाहता.

0 1,000,243

नई दिल्ली. केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) ने कोरोना वायरस (Coronavirus) को लेकर बड़ा बयान दिया है. गडकरी ने एनडीटीवी से बात करते हुए कहा है कि ये वायरस नैसर्गिक नहीं है बल्कि इसे लैब में तैयार किया गया है. गडकरी ने कहा कि “हमको कोरोना वायरस के साथ जीना सीखना होगा और उसके साथ कुछ दिनों तक चलना होगा. क्योंकि ये नेचुरल वायरस नहीं है लैबोरेट्री में तैयार किया गया है. साइंटिस्टों और डॉक्टरों को भी पता नहीं है.”

गडकरी ने कहा कि “जहां तक मेरी जानकारी है अगर ये नेचुरल वायरस होता तो साइंटिस्टों को इसके बारे में पता होता ये लेबोरेट्री में तैयार किया गया वायरस है, मैं विवादों में नहीं जाना चाहता. अब इसका सॉल्यूशन नहीं है इसका वैक्सीन नहीं है. दुनिया में इसे लेकर काम हो रहा है, जो मेरी जानकारी है दो, चार पांच दिन में इसका वैक्सीन मिल जाएगा.” गडकरी ने आगे कहा कि “चेक करने के लिए इसका डिटेक्शन सिस्टम भी नहीं है, इसके लिए सिस्टम में संशोधन हुआ है.”

Leave A Reply

Your email address will not be published.