पंजाब में कर्फ्यू में फायरिंग / कबड्डी खिलाड़ी की पुलिस वाले ने गोली मारकर हत्या की, कुछ ही घंटे में एक और आरोपी के साथ गिरफ्तार

गुरुवार रात करीब साढ़े 9 बजे के बाद कबड्डी खिलाड़ी अरविंदरजीत सिंह दोस्तों के साथ कहीं से गांव लौट रहे थे पर्दे लगी कार पर शक होने के चलते रोका तो उसमें सवार गांव बामूवाल के पुलिस मुलाजिम परमजीत सिंह ने गोली चला दी

0 999,038

कपूरथला. कपूरथला जिले के गांव लखन के पड्‌डे में गुरुवार देर रात खिलाड़ी के अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी अरविंदरजीत सिंह उर्फ पड्डा पहलवान की गोली मारकर हत्या कर दी गई। आरोप पंजाब पुलिस के एएसआई परमजीत सिंह और उसके साथी मंगू पर लगा है। इस घटना में एक युवक घायल भी हुआ है। कपूरथला पुलिस ने तुरंत एक्शन लेते हुए दोनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करके उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

  • घायल प्रदीप सिंह ने पुलिस को दिए बयान में बताया है कि गुरुवार रात करीब साढ़े 9 बजे के बाद वह अपने साथी दोस्त कबड्डी खिलाड़ी अरविंदरजीत सिंह पुत्र बलबीर सिंह, बलराज सिंह पड्डा पुत्र परमजीत सिंह, गुरजीत सिंह पुत्र दीदार सिंह, मंगल सिंह पुत्र हरजाप सिंह निवासी लखन के पड्डे के साथ इंडेवर गाड़ी में गांव को आ रहे थे।
  • गाड़ी को मनिंदर सिंह पुत्र दलबीर सिंह चला रहा था। जब गाड़ी बड़े लखन के पड्डे के पास गांव की तरफ मुड़ी तो थोड़ा आगे सड़क के किनारे ग्राउंड में एक कार खड़ी थी। इस कार के पिछले शीशे पर कपड़े के पर्दे लगे हुए थे। हमने इस कार को संदिग्ध समझते हुए अपनी गाड़ी उस कार के पास जाकर खड़ी की तो उन्होंने कार को गांव की तरफ भगा ली तो हमने उस गाड़ी का पीछा करते हुए उस कार को गांव की फिरनी के पास रोक लिया।

कपूरथलाः एएसआई ने कबड्डी खिलाड़ी की ...
कार को चैक करना चाहा तो कार में से पुलिस मुलाजिम परमजीत सिंह पुत्र विरसा सिंह निवासी बामूवाल निकला। उसके हाथ में रिवाल्वर थी। उक्त पुलिस मुलाजिम ने बिना कोई बात किए अरविंदरजीत सिंह और उस पर गोलियां चलानी शुरू कर दी। उक्त मुलाजिम की तरफ से चलाई गोलियां अरविंदर जीत सिंह ऊर्फ पड्डा पहलवान की छाती में और उसके कंधे और फेफड़ों में लगी। हम बाकी लोगों ने गाड़ी के पीछे छिपकर किसी तरह जान बचाई। इसके बाद हम अरविंदर को सुभानपुर के अस्पताल में लेकर गए पर अस्पताल वालों ने उसे दाखिल नहीं किया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.