स्‍मृति ईरानी ने कांग्रेस पर लगाया फेक न्‍यूज फैलाने का आरोप, कहा- प्रशासन को बदनाम ना करें

अमेठी (Amethi) में कांग्रेस (Congress) ने बीजेपी सांसद और केंद्रीय मंत्री स्‍मृति ईरानी (Smriti Irani) पर लॉकडाउन के दौरान जरूरतमंदों को राहत सामग्री उपलब्ध कराने पर पार्टी कार्यालय पर छापा मरवाने का आरोप लगाया था.

0 999,030

नई दिल्‍ली. यूपी के सबसे बड़े सियासी क्षेत्र अमेठी (Amethi) को लेकर एक बार फिर कांग्रेस (Congress) और बीजेपी (BJP) आमने-सामने हैं. यहां कांग्रेस ने बीजेपी सांसद स्‍मृति ईरानी (Smriti Irani) पर लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान जरूरतमंदों को राहत सामग्री उपलब्ध कराने पर कांग्रेस पार्टी कार्यालय पर छापा मरवाने का आरोप लगाया था. अब स्‍मृति ईरानी ने इस पर पलटवार किया है.

केंद्रीय मंत्री और सांसद स्‍मृति ईरानी ने ट्वीट कर कहा कि इस मामले में फेक न्‍यूज ना फैलाई जाए. उन्‍होंने अमेठी के जिलाधिकारी का ट्वीट रीट्वीट करते हुए लिखा, ‘आदरणीय कांग्रेस पार्टी कृपया फेक न्‍यूज ना फैलाएं. आपके कार्यकर्ता 25 मार्च से अमेठी में इसी प्रशासन के माध्यम से पास लेकर घूम रहें हैं राहत देने के नाम पर. आज तक इसी प्रशासन ने अमेठी को कोरोना मुक्त रखा है. इन्हें परेशान एवं बदनाम ना करें.’

अमेठी के डीएम ने ट्वीट किया है, ‘उक्‍त प्रकरण में एसडीएम गौरीगंज से जांच कराई गई है. छापेमारी की खबर झूठी और निराधार है. राजस्‍व एवं पूर्ति विभाग के कर्मचारी लाभार्थियों की सूची लेने के लिए कांग्रेस के पार्टी कार्यालय गए थे. कांग्रेस कार्यालय पर कोई छापेमारी नहीं की गई है. यह निराधार है.’

जिला कांग्रेस के प्रवक्ता अनिल सिंह का आरोप है कि कांग्रेस की बढ़ती लोकप्रियता से घबराकर ईरानी ने अमेठी के केंद्रीय कांग्रेस कार्यालय गौरीगंज में स्थानीय जिला प्रशासन द्वारा छापेमारी करवाई. उन्होंने कहा कि गत एक अप्रैल को राहुल गांधी ने एक ट्रक गेहूं, एक ट्रक चावल और चार अप्रैल को 20 हजार मास्क,12 हजार सैनेटाइजर,10 हजार साबुन तथा 17 अप्रैल को पांच ट्रक चावल, पांच ट्रक आटा, एक ट्रक दाल एवं अन्य राहत सामग्री जरूरतमंदों की मदद के लिये अमेठी भिजवाई थी.

Leave A Reply

Your email address will not be published.