पुलवामा में CRPF-पुलिस कैंप पर आतंकी हमला, जवान को लगी गोली

पुलवामा में सुरक्षा बलों पर आतंकी हमला उस समय सामने आया है, जब भारत और पाकिस्तान समेत पूरी दुनिया में कोरोना वायरस कहर बरपा रहा है.

0 1,000,236
  • CRPF के घायल जवान को अस्पताल में कराया गया भर्ती
  • पुलवामा जिले के नेवा इलाके में आतंकवादियों ने किया हमला

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले के नेवा में एक बार फिर से सुरक्षा बलों पर बड़ा आतंकी हमला हुआ है. शुक्रवार को आतंकवादियों ने केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) और पुलिस के संयुक्त कैंप पर हमला कर दिया.

बताया जा रहा है कि आतंकियों ने नाका प्वाइंट स्थित सीआरपीएफ बटालियन पर फायरिंग की. इस हमले में सीआरपीएफ का एक जवान घायल हो गया. उसके पैर में गोली लगी है.

आतंकी हमले में घायल जवान को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है. इस आतंकी हमले के बाद सुरक्षा बल इलाके में तलाशी अभियान चला रहे हैं. अभी तक आतंकियों की पहचान नहीं हो पाई है.

इससे पहले शुक्रवार सुबह कश्मीर में शोपियां के दाइरो कीगाम इलाके में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ देखने को मिली. इस एनकाउंटर में एक आतंकी मारा गया है.

पुलवामा में सुरक्षा बलों पर आतंकी हमला उस समय सामने आया है, जब भारत और पाकिस्तान समेत पूरी दुनिया में कोरोना वायरस कहर बरपा रहा है. कोरोना वायरस ने दुनियाभर में 21 लाख 82 हजार से ज्यादा हो चुकी है, जिनमें से एक लाख 47 हजार से ज्यादा लोगों की जान जा चुकी है.

कोरोना का सबसे ज्यादा प्रकोप अमेरिका में देखने को मिल रहा है, जहां इसकी चपेट में आने वालों की संख्या 6 लाख 72 हजार 245 से ज्यादा पहुंच चुकी है, जिनमें से 33 हजार 315 से ज्यादा लोग अपनी जान गंवा चुके हैं.

वहीं, भारत में अब तक कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या 18 हजार 834 से ज्यादा हो चुकी है, जिनमें से 452 लोगों की मौत हो चुकी है. मोदी सरकार ने कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए देशव्यापी लॉकडाउन कर रखा है, जो 3 मई तक चलेगा.

Leave A Reply

Your email address will not be published.