बठिंडा में दहश्त फैलाने के लिए अफीम वाली गली में शरारती तत्वों ने फैंके कोडम

-हर घर के बाहर एक से दो पीस बंद पैकेट व खुले में फैंककर व्यक्ति हुआ फरार, पुलिस ने शुरू की जांच

0 999,301

बठिंडा. देश में जहां कोरोना वायरस को लेकर लोगों के अंदर दहश्त का माहौल है वही आए दिन शरारती तत्व लोगों में भय का माहौल बनाने के लिए हथकंडे अपनाने में लगे हैं। पिछले दिनों मोहाली में सड़कों के किनारे नोट फैकने की घटनाएं सामने आई वही अब बठिंडा शहर में अफीम वाली गली में एक व्यक्ति ने लोगों के घरों के बाहर 40 से 50 कोडम फैंककर दहश्त फैलाने की कोशिश की गई। शनिवार की सुबह हुई इस घटना का पता ज्यूं ही लोगों को लगा तो उन्होंने मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है। अफीम वाली गली में रहने वाले लोगों के अनुसार सुबह के समय एक व्यक्ति अफीम वाली गली में कंधे में थैला टांगकर दाखिल हुआ।

उसने अपने सिर में कपड़ा बांध रखा था। जबकि मुंह पर मुस्लिम की तरह दाड़ी थी। वही कंधे में उसने एक लाठी में पोटली भी टांग रखी थी। वह जाते हुए हर घर के बाहर एक से दो कोडम फैंक रहा था। कई घरों के बाहर वह खुले कोडम भी फैंक रहा था। गली के बाहर निकलने के बाद साथ लगती गलियों में भी उसने ऐसा ही किया। इस तरह के पूरे इलाके में उसने करीब 50 कोडम फैंक दिए। इसके बाद गली में कुछ महिलाएं बाहर निकली तो वह वहां से भाग गया। उक्त व्यक्ति की यह हरकत सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई। इसके बाद पूरा मुहल्ला इकट्ठा हो गया व उन्होंने कोडम को नालियों में फैंककर बालटियों में पानी भरकर फैंकना शुरू कर दिया।

मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस ने मामले में सीसीटीवी कैमरे की फुटेज हासिल कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी। इलाका वासी व कांग्रेसी नेता अनिल भोला का कहना है कि उक्त हरकत लोगों में दहश्त फैलाने के मकसद से की गई लगती है। वर्तमान में जहां लोग कोरोना वायरस के कारण डरे हुए है वही समाज में कुछ शरारती तत्व जानबूझकर लोगों को डराने व उनमें दहश्त फैलाने के लिए इस तरह की हरकतें कर रहे हैं। पिछले कुछ दिनों से जिस तरह से मोहाली व अन्य स्थानों में सड़कों में भारतीय करंसी को फैंककर लोगों को डराया जा रहा है इसी तर्ज पर आज शरारती तत्व ने बठिंडा में इस तरह की हरकत की है जिसमें पुलिस के पास मामले की जानकारी दे दी गई है व आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.