क्या 15 अप्रैल को हट जाएगा लॉकडाउन? अरुणाचल के सीएम ने किया ट्वीट और फिर हटा दिया

अरुणाचल (Arunachal Pradesh) के CM पेमा खांडू (Pema Khandu) ने लॉकडाउन (Lock down In India) पर कुछ ऐसा ट्वीट कर दिया जो सुर्खियों का हिस्सा बन गया.

0 999,480

नई दिल्ली. कोरोना वायरस (Coronavirus) के प्रकोप के मद्देनजर गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने राज्यों के मुख्यमंत्रियों और केंद्र शासित प्रदेशों के प्रशासकों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये वार्ता की और मौजूदा हालात की समीक्षा की. इसी दौरान इस वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में अन्य मुख्यमंत्रियों और प्रशासकों के साथ मौजूद अरुणाचल प्रदेश (Arunachal Pradesh) के मुख्यमंत्री पेमा खांडू (Pema Khandu) ने लॉक डाउन (Lock down) पर कुछ ऐसा ट्वीट कर दिया जो सुर्खियों का हिस्सा बन गया. हालांकि खांडू ने बाद में ट्वीट को हटा दिया और एक अन्य ट्वीट में स्पष्टीकरण दिया.

पीएम के साथ हुई बैठक का एक वीडियो साझा करते हुए खांडू ने लिखा- ‘लॉकडाउन 15 अप्रैल को पूरा हो जाएगा लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि लोग सड़कों पर घूमने के लिए स्वतंत्र होंगे. उन्हें अपनी जिम्मेदारी और सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखना होगा. कोरोना से लड़ने का यही इकलौता उपाय है.’

इसके बाद खांडू ने यह ट्वीट हटा दिया और फिर स्पष्टीकरण लिखा. खांडू ने कहा- लॉकडाउन की समयावधि के मद्देनजर किया गया ट्वीट एक अधिकारी द्वारा किया गया जिसकी हिन्दी की समझ सीमित है ऐसे में उस ट्वीट को हटा दिया गया.’

बता दें देश भर में कोरोना वायरस (Coronavirus) का खतरा लगातार बढ़ता जा रहा है. अब तक करीब 1958 लोग इसकी चपेट में आ गए हैं. जबकि भारत में मौत का आंकड़ा 52 हो गया है. इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) आज राज्यों के मुख्यमंत्रियों से वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये बातचीत कर रहे है. वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पीएम मोदी से बातचीत में मिजोरम, दिल्ली, बिहार, तेलंगाना, पुडुचेरी, गोवा, त्रिपुरा, उत्तराखंड, मेघालय, हिमाचल के मुख्यमंत्रियों समेत राज्यों के सीएम और केंद्र शासित प्रदेशों के प्रशासक मौजूद थे. इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि हम कोरोना वायरस का मिलकर मुकाबला करेंगे.

Leave A Reply

Your email address will not be published.