दिल्ली में तेजी से फैल रहा कोरोना वायरस, सामने आए 32 नए केस

दिल्ली में बुधवार को कोरोना के 32 नए केस सामने आए हैं, जिसके बाद कुल मरीजों की संख्या 152 हो गई है. इस महामारी से दिल्ली में 2 लोगों की मौत भी हुई है.

0 1,000,248
  • दिल्ली में कोरोना के मरीजों की संख्या 152
  • कोरोना वायरस से हो चुकी है दो लोगों की मौत

देश की राजधानी दिल्ली में महामारी कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. यहां पर बुधवार को कोरोना के 32 नए केस सामने आए हैं, जिसके बाद कुल मरीजों की संख्या 152 हो गई है. इस महामारी से दिल्ली में 2 लोगों की मौत भी हुई है. वहीं, 19 मरीज ठीक होने के बाद अपने घर लौट चुके हैं. दिल्ली के 152 केस में 29 वो हैं जो तबलीगी जमात के मरकज में शामिल हुए थे.

वहीं, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा है दिल्ली में अभी स्थिति कंट्रोल में है और कम्युनिटी ट्रांसमिशन की हालत नहीं है. केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली में कोरोना के आंकड़े कंट्रोल में हैं. उन्होंने कहा कि यहां पर मृतकों के आंकड़ों में भी ज्यादा बढ़ोतरी नहीं देखने को मिली है.

सीएम ने की डॉक्टर्स की तारीफ

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि कोरोना मरीजों का इलाज कर रहे डॉक्टर आज सैनिकों की तरह देश की सेवा कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि अगर कोरोना के मरीजों का इलाज करते हुए किसी भी डॉक्टर, स्वास्थ्यकर्मी या चिकित्साकर्मी की मौत होती है तो दिल्ली सरकार उसके परिवार को 1 करोड़ रुपये की सम्मान राशि देगी.

उधर, दिल्ली के एलजी अनिल बैजल ने कोरोना से निपटने की तैयारियों पर सीएम अरविंद केजरीवाल, मुख्य सचिव और दिल्ली पुलिस कमिश्नर से बात की. एलजी ने आपदा प्रबंधन समूहों को भी लगातार अलर्ट रहने को कहा है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.