कोरोना वायरस : पाकिस्‍तान में 1,775 मामले, 24 लोगों की मौत

सिंध के बाद पंजाब में कोरोना का संक्रमण तेजी से फैला और यहां कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं.

0 1,000,171

इस्‍लामाबाद. पाकिस्‍तान (pakistan) में कोरोना वायरस (Corona virus) से मरने वालों की तादाद लगातार बढ़ती जा रही है. इससे होने वाली मौतों का सिलसिला भी लगातार जारी है. जहां देश में इससे अभी तक 24 लोगों की मौत हो चुकी है, वहीं 1775 मामले सामने आ चुके हैं.

‘डॉन’ की खबर के मुताबिक रावलपिंडी (Rawalpindi) के डिप्‍टी कमिश्‍नर ने सोमवार की सुबह दो लोगों की मौत होने की पुष्टि की. इसी दौरान प्राइमरी एंड सेकेंडरी हेल्थकेयर के प्रवक्ता ने एक और व्‍यक्ति की मौत की जानकारी दी. इसके बाद पंजाब (Punjab) में सरकारी आंकड़ों के मुताबिक 9 लोगों की मौत हो चुकी है. सिंध के बाद पंजाब में कोरोना का संक्रमण तेजी से फैला और यहां कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं.

नहीं थम रहा मौत का सिलसिला, पंजाब में सबसे ज्‍यादा मामले
इसके अलावा खैबर पख्तूनख्वा में 6, सिंध में 6, गिलगित-बाल्टिस्तान में 2 और बलूचिस्तान में एक  शख्‍स की मौत इससे हो चुकी है. अगर इन आंकड़ों पर गौर करें तो देखा जा सकता है कि पूरे पाकिस्‍तान में इन मामलों में पंजाब सबसे आगे है और यहां अभी तक कोरोना वायरस के संक्रमण के 638 मामले सामने आ चुके हैं. वहीं इसके बाद सिंध है, जहां पीड़ितों की तादाद 566 बताई गई है. जहां इस वायरस से इतने लोग संक्रमित हैं, वहीं इससे अभी तक 57 मरीज ठीक भी हो चुके हैं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.