Bigg Boss फैंस के लिए खुशखबरी, इस तारीख से वापसी कर रहा है रियलिटी शो

Bigg Boss 13: शो का नया सीजन नहीं बल्कि जिन लोगों ने सीजन 13 नहीं देखा या इस दिलचस्प सीजन को एक बार फिर से देखना चाहते हैं को वो अब देख सकते हैं.

0 1,000,190

Bigg Boss 13: टेलीविजन रियलिटी शो बिग बॉस के फैंस के लिए खुशखबरी है. बहुत जल्द ये शो अपने फैंस के बीच वापसी करने वाला है. बता दे कि शो का नया सीजन नहीं बल्कि जिन लोगों ने सीजन 13 नहीं देखा या इस दिलचस्प सीजन को एक बार फिर से देखना चाहते हैं को वो अब देख सकते हैं. बिग बॉस 13 एक बार फिर से फैंस का मनोरंजन करने के लिए आ रहा है.

 

इस बात की जानकारी कलर्स के ऑफिशियल हैंडल से दी गई है. हाल ही में कलर्स ने सीजन 13 का एक प्रोमो शेयर किया है. इसके साथ ही बताया जा रहा है कि ये बिग बॉस 13 का रिपीट टेलीकास्ट है.

इसमें सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई, असीम रियाज, शहनाज गिल, पारस छाबड़ा और बाकी कंटेस्टेंट्स के वही लड़ाई झगड़े, रूठना मनाना दिखाया जाएगा, जिसने महीनों तक दर्शकों का खूब मनोरंजन किया. तो जिस किसी ने शो नहीं देखा या जिन्होंने कोई एपिसोड मिस कर दिया था वो अब दोबारा इसे देख पाएंगे.


रिपीट टेसीकास्ट की बात करें तो ये 23 मार्च से शुरू होने वाला है. इसे कलर्स पर शुक्रवार से सोमवार तक रात 10 बजे टेलीकास्ट किया जाएगा.

 

आपको बता दें कि इस सीजन की लोकप्रियता को देखते हुए चैनल और मेकर्स ने ये फैसला लिया है. ये सीजन शो के अब तक के सभी सीजन में सबसे ज्यादा सफल माना जा रहा है.

 

जानकारी के लिए आपको बता दें कि कोरोना वायरस के चलते फिल्म इंडस्ट्री भी ठप्प पड़ी है कई फिल्मों की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गयी है, तो कई की शूटिंग कैंसल कर दी गई है. फिल्मों के अलावा टेलीविजन सीरियल्स को भी नुकसान उठाना पड़ रहा है. ऐेसे में माना जा रहा है कि मेकर्स ने रिपीट टेलीकास्ट का फैसला लिया है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.