चिदंबरम के बेटे ने कोरोना वायरस पर की मोदी सरकार के प्रयासों की प्रशंसा

कांग्रेस के कार्ति चिदंबरम (Karti chidambaram) ने शून्यकाल में इस विषय को उठाया. उन्होंने कहा कि देश में नोवेल कोरोना वायरस के संक्रमण की रोकथाम के लिए सरकार ने सराहनीय प्रयास किये हैं, जिन पर राजनीति नहीं होनी चाहिए.

0 1,000,190

नई दिल्ली. लोकसभा (Lok sabha) में मंगलवार को कांग्रेस (Coronavirus) के एक सदस्य ने देश में कोरोना वायरस (Coronavirus) के संक्रमण को रोकने के लिए किये जा रहे केंद्र सरकार के प्रयासों की सराहना की और सभी दलों के सदस्यों से इस दिशा में सरकार का समर्थन करने का आग्रह किया.

कांग्रेस के कार्ति चिदंबरम (Karti chidambaram) ने शून्यकाल में इस विषय को उठाते हुए कहा कि देश में नोवेल कोरोना वायरस के संक्रमण की रोकथाम के लिए सरकार ने सराहनीय प्रयास किये हैं, जिन पर राजनीति नहीं होनी चाहिए और सभी को इस बाबत सरकार का समर्थन करना चाहिए.

उन्होंने सरकार को सुझाव दिया कि विदेश से आने वाले सभी नागरिकों को सरकारी तंत्र द्वारा पृथक रखे जाने के बजाय उन्हें स्वत: ही अलग रहने के लिए प्रोत्साहित किया जाना चाहिए.

लद्दाख से भाजपा के जेटी नामग्याल ने मांग उठाई कि कोरोना वायरस से बुरी तरह प्रभावित ईरान में फंसे लेह, करगिल के 836 शिया मुस्लिमों को वापस लाया जाना चाहिए. कांग्रेस के एच वसंत कुमार ने शून्यकाल में केंद्र सरकार से ईरान में फंसे कन्याकुमारी के मछुआरों को भी वापस लाने की मांग की.

देश में हुईं 3 मौतें
बता दें कि चीन से शुरू हुए जानलेवा कोरोना वायरस (Coronavirus) का असर अब भारत में दिखने लगा है. महाराष्ट्र में मंगलवार को कोरोना वायरस के संक्रमण के चलते 64 साल के एक बुजुर्ग की मौत हो गई है. वहीं इस शख्स की पत्नी भी कोविड 19 (COVID 19) से संक्रमित पाई गई हैं. महाराष्ट्र में हुई इस मौत के बाद भारत में कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या अब 3 हो गई है. बता दें कि भारत में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या भी बढ़कर 137 पर पहुंच गई है.

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.