UPPSC BEO Prelims Admit Card 2020: BEO परीक्षा के एडमिट कार्ड जारी, ऐसे करें डाउनलोड

UPPSC BEO Admit Card 2020: उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग (यूपीपीएससी) ने ब्‍लॉक एजुकेशन ऑफिसर (BEO) प्रारंभ‍िक परीक्षा 2020 का एडमिट कार्ड जारी कर दिया हैं. योग्य उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट uppsc.up.nic.in पर जाकर अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड करें. बता दें कि यह परीक्षा 22 मार्च, 2020 को आयोजित होंगी.

0 999,111

UPPSC BEO Admit Card 2020: उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग (यूपीपीएससी) ने ब्‍लॉक एजुकेशन ऑफिसर (BEO) प्रिलिम्स 2020 का एडमिट कार्ड जारी कर दिया हैं. जिन उम्मीदवारों ने परीक्षा के लिये आवेदन किया था वह अपना एडमिट कार्ड आधिकारिक वेबसाइट uppsc.up.nic.in पर जाकर डाउनलोड कर सकते हैं. अभ्यर्थीयों को बता दें कि ब्‍लॉक एजुकेशन ऑफिसर (BEO) प्रारंभ‍िक परीक्षा एक ही शिफ्ट में रविवार सुबह 09:30 से 11:30 बजे तक आयोजित होंगी. यह परीक्षा 22 मार्च, 2020 को 18 जिलों में आयोजित होंगी.

आयोग की तरफ से जारी नोटिस में बताया गया है कि अगर दिव्यांग उम्मीदवार परीक्षा के लिए राइटर लेना चाहते हैं, तो उन्हें 16 मार्च तक आवेदन करना होगा. आपको बता दें कि ब्लॉक एजुकेशन ऑफिसर की परीक्षा के लिए अभ्यर्थियों का अपने साथ एडमिट कार्ड ले जाना अनिवार्य है, नहीं तो परीक्षा नहीं देने दी जाएगी. एडमिट कार्ड के साथ ही अभ्यर्थियों को अपने साथ अपनी फोटो और आईडी प्रूफ भी ले जाना होगा. बता दें कि BEO में लगभग 309 पदों पर भर्तीयां निकाली गयी थी.

UPPSC BEO Admit Card 2020: ऐसे करें डाउनलोड

 

  • सबसे पहले उम्मीदवार एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट uppsc.up.nic.in पर जाएं.
  • वेबसाइट पर दिए गए लिंक पर क्लिक करें.
  • रजिस्ट्रेशन नंबर भरकर फॉर्म सब्मिट करें.
  • आपका एडमिट कार्ड आपकी स्क्रीन पर आ जाएगा. इसके बाद अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड करें और भविष्य के लिए एक प्रिंट आउट अपने पास जरूर रखें.

Leave A Reply

Your email address will not be published.