24-25 फरवरी की रात को ताहिर हुसैन को किया गया था रेस्क्यू, पुलिस की मदद करने की बजाय हो गया फरार- दिल्ली पुलिस

हिंसा के आरोप का मामला दर्ज होने के बाद से ताहिर फरार है. उसने ये भी कहा था कि वो पुलिस की जांच में मदद करेगा लेकिन फरार हो गया.

0 999,016

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस के एडिशनल सीपी (क्राइम) एके सिंगला ने कहा कि आम आदमी पार्टी के निष्कासित पार्षद ताहिर हुसैन को हिंसा के दौरान रेस्क्यू किया था. उन्होंने कहा कि 24-25 फरवरी की रात को ताहिर हुसैन वहां फंसा हुआ था. उसे वहां से निकाला गया. हिंसा के आरोप पर ताहिर हुसैन ने भी यही कहा था कि उसने पुलिस को कॉल किया था.

 

हालांकि, हिंसा के आरोप का मामला दर्ज होने के बाद से ताहिर फरार है. उसने ये भी कहा था कि वो पुलिस की जांच में मदद करेगा लेकिन फरार हो गया. पुलिस के हाथ खाली है. ताहिर हुसैन को गिरफ्तार करने की जिम्मेदारी दिल्ली पुलिस के क्राइम ब्रांच को दी गई है.

 

तैश में आकर शाहरुख ने चलाई गोली- पुलिस

 

उधर आज दिल्ली पुलिस ने यूपी का शामली से पिस्तौल लहराने वाले शाहरुख को गिरफ्तार किया. पुलिस ने कहा कि उसके पास मुंगेर की पिस्तौल थी. जुराब बनाने वाले फैक्ट्री के मालिक से शाहरुख ने पिस्तौल खरीदी थी. पुलिस ने बताया कि उसने तैश में आकर गोली चला दी थी. पिस्तौल सेमी ऑटोमेटिक है.

 

म्यूजिक वीडियो भी बना चुका है शाहरुख- पुलिस

एके सिंगला ने ये भी बताया कि शाहरुख मॉडलिंग करता था और टिक-टॉक का वीडियो बनाता था. उसने अपना कोई म्यूजिक वीडियो भी बनाया है जो अभी लॉन्च नहीं हुआ है. इसके पिता पर ड्रग और फेक करेंसी का केस है. शाहरुख पर पहले कोई केस दर्ज नहीं था. वह पहले सीपी गया, फिर जालंधर गया, उसके बाद बरेली और फिर शामली गया. इसके बाद बस स्टैंड से पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया.

Leave A Reply

Your email address will not be published.