राहुल गांधी की पीएम मोदी को नसीहत, सोशल मीडिया पर खेलकर भारत का वक्त बर्बाद न करें, कोरोना पर दें ध्यान

राहुल गांधी ने पीएम मोदी को नसीहत दी है, राहुल गांधी ने ट्वीट किया है कि वो सोशल मीडिया पर वक्त बर्बाद न करें और कोरोना वायरस से निपटने पर ध्यान दें.

नई दिल्ली : राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए एक ट्वीट किया है. राहुल गांधी ने ट्वीट किया है कि प्रधानमंत्री मोदी कोरोना वायरस का चैलेंज लें और इस आपातकाल में हर भारतीय पर ध्यान दें. उन्होंने लिखा कि पीएम मोदी को अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स के साथ समय बर्बाद करना बंद कर देना चाहिए. उन्होंने अपने इस ट्वीट के साथ सिंगापुर के प्रधानमंत्री की अपील का एक वीडियो भी अपलोड किया है.

गौरतलब है कि कल पीएम मोदी ने ट्वीट किया था, ”इस रविवार, अपने सोशल मीडिया अकाउंट फेसबुक, ट्विटर, इंस्टग्राम और यू-ट्यूब से हटने की सोच रहा हूं. आपको इसके बारे में बताऊंगा. इस ट्वीट के बाद भी राहुल गांधी ने ट्वीट किया था कि घृणा छोड़े, सोशल मीडिया अकाउंट्स नहीं.

हालांकि आज साफ हो गया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोशल मीडिया नहीं छोड़ेंगे. पीएम मोदी ने कुछ देर पहले ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी है. रविवार आठ मार्च को महिला दिवस के मौके पर पीएम मोदी का ट्विटर, फेसबुक और इंस्टाग्राम महिलाएं चलाएंगी. पीएम मोदी ने कहा है कि मैं उन महिलाओं को सोशल मीडिया की कमान दूंगा, जिन्होंने हमें प्रेरित किया है. आपको बता दें कि रविवार को 8 मार्च है. इस तारीख को पूरी दुनिया महिला दिवस के रूप में मनाती है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.