ओवैसी के मंच से पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने वाली लड़की को 14 दिन की जेल, पिता बोले-ये हरकत बर्दाश्त नहीं

अमूल्या लियोना (Amulya Leona) के पिता ने कहा कि बेटी की यह हरकत बर्दाश्त करने के लायक नहीं है. उन्होंने कहा मैंने कई बार बेटी को इस आंदोलन से दूर रहने की सलाह दी थी, लेकिन उसने उनकी बात नहीं मानी.

0 242

बेंगलुरु. ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM)  चीफ असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi)  के मंच से पाकिस्तान के समर्थन में नारे लगाने वाली लड़की को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. अमूल्या लियोना नाम की लड़की ने गुरुवार को बेंगलुरु में आयोजित AIMIM की एक रैली में ओवैसी की मौजूदगी में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए थेलड़की ने इस दौरान नागरिकता संशोधन कानून (CAA), राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (NRC) और राष्ट्रीय जनसंख्या रजिस्टर (NPR) के खिलाफ नारेबाजी भी की थी. पुलिस ने उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 124ए के तहत राजद्रोह का केस दर्ज कर लिया है. अमूल्या को परप्पाना अग्रहारा की सेंट्रल जेल में रखा गया है.

बता दें कि जिस समय लड़की ने मंच से पाकिस्तान समर्थित नारे लगाए उस वक्त असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने उन्हें रोकने की कोशिश भी की थी. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

पिता बोले- बेटी का बर्ताव बर्दाश्त नहीं 
इस पूरे मामले में अमूल्या लियोना के पिता ने नाराजगी जताते हुए कहा है कि उनकी बेटे ने एंटी CAA रैली में जो कुछ भी किया वह बिल्कुल गलत था. उन्होंने कहा कि बेटी की यह हरकत बर्दाश्त करने के लायक नहीं है. उन्होंने कहा मैंने कई बार बेटी को इस आंदोलन से दूर रहने की सलाह दी थी, लेकिन उसने उनकी बात नहीं मानी.

अमूल्या लियोन के पिता ने कहा कि मैं हार्ट का मरीज हूं. उसने मुझसे कल बात की थी और मेरी तबीयत का हालचाल पूछा था. उसके बाद से मेरी उसकी कोई बात नहीं हुई.

ओवैसी बोले- ये वाहियात हरकत
वहीं, ओवैसी ने कहा, ‘मैं नमाज पढ़ने पीछे जा रहा था. तभी मैंने जैसे ही यह वाहियात नारे सुने. मैंने खुद आकर उसे रोकने की कोशिश की और उसके बाद लड़की वहां से हटा दिया गया. मैं इसकी निंदा करता हूं.’ ओवैसी ने कहा, ‘यह लोग पागल हैं और इन लोगों को देश से कोई मोहब्बत नहीं है. इस तरह की हरकत कभी बर्दाश्त नहीं की जा सकती है

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.