हादसा / कमल हासन की फिल्म इंडियन 2 की शूटिंग के दौरान क्रेन गिरी; 3 असिस्टेंट डायरेक्टर की मौत, 10 जख्मी

चेन्नई के पास ईवीपी फिल्म सिटी में फिल्म के एक सीन की शूटिंग हो रही थी, क्रेन गिरने से 10 घायल हुए, फिल्ममेकर और डायरेक्टर शंकर बाल-बाल बचे

चेन्नई (तमिलनाडु). कमल हासन की फिल्म इंडियन 2 की शूटिंग के दौरान क्रेन गिरने से 3 असिस्टेंट डायरेक्टर की मौत हो गई, जबकि 10 लोग जख्मी हैं। इनमें से दो की हालत गंभीर है। हादसा बुधवार रात 9.30 बजे हुआ। उस वक्त चेन्नई के पास ईवीपी फिल्म सिटी में एक सीन की शूटिंग हो रही थी। हादसे में फिल्ममेकर और डायरेक्टर शंकर बाल-बाल बच गए। पुलिस ने क्रेन ऑपरेटर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

Header media

पुलिस के मुताबिक, तीनों असिस्टेंट डायरेक्टर एक बॉक्स में सवार थे। वे शूट के लिए क्रेन से काफी ऊंचाई पर गए और यहां लाइटिंग पर काम कर रहे थे। क्रेन गिरने के दौरान कमल हासन दूसरी लोकेशन पर शूट कर रहे थे। उन्होंने हादसे पर दुख जताया और मृतकों के परिवार के प्रति संवेदनाएं जाहिर कीं।

1996 में आई थी इंडियन

डायरेक्टर शंकर 1996 में आई फिल्म इंडियन के सीक्वल बना रहे हैं। इंडियन 2 एक एक्शन थ्रिलर है। कमल हासन इसमें लीड रोल में हैं। फिल्म में काजल अग्रवाल, रकुल प्रीत और सिद्धार्थ भी नजर आएंगे। इसके अगले साल की शुरुआत में रिलीज होने की उम्मीद है।

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक, हादसे में मधु (29) (डायरेक्टर शंकर के पर्सनल डायरेक्टर), कृष्णा (34) (असिस्टेंट डायरेक्टर) और एक स्टाफर चंद्रन (60) की मौत हो गई है। आपको बता दें कि हादसा ईवीपी फिल्म सिटी के नजदीक हुआ है। हादसे को लेकर कमल हासन ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट कर जानकारी दी है।

कमल हासन ने ट्विटर पर लिखा,  ‘मैंने बहुत सारे हादसे देखे हैं लेकिन आज जो हादसा हुआ वह सबसे खतरनाक था। मैंने अपने तीन सहयोगियों को खो दिया। उनके परिवार के सदस्यों का संकट मेरे अपने दर्द से कई गुना ज्यादा है। इस हादसे से लिए मैं दुख और संवेदना जाहिर करता हूं।’  घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहां उनका उपचार चल रहा है। हादसे के पता चलने पर कमल हासन तुरंत ‘इंडियन 2’ के सेट पर पहुंचे और घायलों को अस्पताल पहुंचने में मदद की।

गौरतलब है कि कमल हासन इन दिनों एस शंकर द्वारा निर्देशित ‘इंडियन 2’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म में वह 90 साल के शख्स के किरदार में नजर आएंगे। ये फिल्म हिट फिल्म ‘इंडियन’ के सीक्वल है। बात दें कि ‘इंडियन 2’ भ्रष्टाचार पर आधारित फिल्म होगी और इसमें भ्रष्टाचार से लड़ते दिखाया जाएगा। फिल्म में म्यूजिक अनिरूध रविचंद्र देंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.