बिग बॉस 13: फिनाले से चंद कदम दूर फाइनलिस्ट बनती-बनती रह गईं माहिरा, हुईं शो से बाहर

19 हफ्तों के झगड़े, टास्क, प्यार, हंसी और दोस्ती के बाद माहिरा माहिरा का कल शो में आखिरी दिन देखा गया. शो से बाहर होने के दौरान वह लगातार बताती रही कि वह इस शो से नहीं जाना चाहती हैं.

0 999,348

र्स टीवी के विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस 13 के हालिया एपिसोड में, अभिनेता विक्की कौशल घरवालों के साथ अलग-अलग प्रैंक करते नजर आए थे. विक्की जैसे ही अपने असली रूप में आए तो घरवालों के चेहरे पर खुशी देखने को मिली थी, मगर जल्द ही चौंकाने वाला मोड़ तब आता है जब वह आधी रात को उन्होंने घर में एक एविक्शन की बारे में लोगों से बताया.

 

विक्की कौशल ने घर में एंट्री करते ही घरवालों को बताया, ”अब समय आ गया है जब आरती, शहनाज़ और माहिरा में से एक कंटेस्टेंट की यह जर्नी आज यहीं समाप्त हो जाएगी.” विक्की घरवालों को एक ब्लैक कलर का कपड़ा देते हैं और और उसे वापस से अपनी नंबर के प्लेटफॉर्म पर रखने के लिए कहते हैं. जैसे ही लाइट्स बंद होती है तो उस ब्लैक कपड़े से माहिरा का नाम उभर कर आता है.

अपना नाम देख माहिरा टूट जाती हैं और वह पारस को कसकर गले लगा लेती है और रोने लगती हैं. घर से जाते-जाते माहिरा के मुंह से लागातर सुनने को मिलता है: “मेरा सपना टूट गया.” वह लगातार बताती रहती हैं कि वह इस शो से नहीं जाना चाहती हैं.

मगर 19 हफ्तों के झगड़े, टास्क, प्यार, हंसी और दोस्ती के बाद माहिरा माहिरा का कल शो में आखिरी दिन देखा गया.

 

बिग बॉस ने टॉप 6 दावेदारों – सिद्धार्थ शुक्ला, असीम रियाज़, शहनाज़ गिल, रश्मि देसाई, आरती सिंह और पारस छाबड़ा को गार्डन एरिया में बुलाया. बिग बॉस ने सीजन 13 के फाइनलिस्ट के रूप में उनके नामों का ऐलान करते हुए उन्हें बधाई दी.

Leave A Reply

Your email address will not be published.