AAP सांसद संजय सिंह बोले- देश में भी लागू करेंगे केजरीवाल का दिल्ली मॉडल

दिल्ली के मॉडल को देश में ले जाने के मुद्दे पर संजय सिंह का कहना है कि मुझे लगता है कि दिल्ली का मॉडल सही है. आज मुझे खुशी इस बात की है कि महाराष्ट्र की सरकार कह रही है कि 100 यूनिट बिजली फ्री करेंगे.

  • आम आदमी पार्टी का विस्तार देशभर में करेंगेः संजय सिंह
  • पार्टी का शीर्ष नेतृत्व तय करेगा कि हम कहां चुनाव लड़ेंगे

दिल्ली चुनाव में बंपर जीत के बाद आम आदमी पार्टी काफी उत्साहित है. पार्टी के सांसद और दिल्ली प्रभारी संजय सिंह का कहना है कि हम अरविंद केजरीवाल के दिल्ली के विकास मॉडल को देशभर में लागू करेंगे और जहां-जहां भी लगेगा हमारी पार्टी आगे बढ़ सकती है, हम आगे बढ़ाएंगे.

उन्होंने कहा कि हम लगातार चुनाव जीते हैं. ऐसे में संगठन के विस्तार का यही मौका होता है. अब उसी दिशा में हमारा प्रयास है, ताकि ज्यादा से ज्यादा हमारे संगठन का विस्तार हो सके. इसीलिए हमने मिस्ड कॉल नंबर जारी किया था. जहां भी हमारी संगठनात्मक स्थिति मजबूत होगी, वहां पार्टी का विस्तार होगा.

संजय सिंह ने कहा कि शीर्ष नेतृत्व बैठक करके तय करेगा कि हमें कहां चुनाव लड़ना है और कहां नहीं लड़ना है. अभी तो हम दिल्ली का चुनाव जीते हैं. आगे धीरे-धीरे अपने पार्टी संगठन का विस्तार करेंगे. उसके हिसाब से पार्टी फैसला लेगी कहां पर क्या करना है.

दिल्ली के मॉडल को देश में ले जाने के मुद्दे पर संजय सिंह का कहना है कि मुझे लगता है कि दिल्ली का मॉडल सही है. आज मुझे खुशी इस बात की कि महाराष्ट्र की सरकार कह रही है कि 100 यूनिट बिजली फ्री करेंगे. झारखंड की सरकार भी कह रही है कि हम दिल्ली का एजुकेशन मॉडल यूज करेंगे. तेलंगाना के मुख्यमंत्री कहते हैं कि हम मोहल्ला क्लीनिक मॉडल अपनाएंगे. ये देश की राजनीति के लिए बड़ी बात है.

क्या तय करेगी पार्टी?

देश में केजरीवाल के चेहर पर चुनाव लड़ने की बात पर संजय सिंह ने कहा कि कब चुनाव लड़ना है, संगठन कैसे बढ़ाना है, यह पार्टी तय करेगी. अभी हमारी कोशिश थी कि दिल्ली का चुनाव कैसे ज्यादा से ज्यादा मतों से जीतें और बड़ा मेंडेट हमारे हक में आए. दिल्ली चुनाव के जरिए हमने अभद्र भाषा और नफरत की राजनीति करने वालों को जवाब दिया है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.