मोदी सरकार के खिलाफ दिल्ली में कांग्रेस की विशाल रैली, महंगाई-बेरोजगारी पर मांगा जाएगा जवाब

कांग्रेस पार्टी अगले महीने केंद्र सरकार को अनेक मुद्दों पर घेरेगी और इसके लिए दिल्ली में एक विशाल रैली का आयोजन किया जा रहा है. इसमें कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, राहुल गांधी और अन्य वरिष्ठ नेता शामिल होंगे.

नई दिल्ली: कांग्रेस आर्थिक मंदी, बेरोजगारी, कृषि संकट और क्षेत्रीय समग्र आर्थिक साझेदारी (आरईसीपी) के मुद्दों पर अगले महीने दिल्ली में नरेंद्र मोदी सरकार के खिलाफ विशाल रैली करेगी. पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने बताया कि इस रैली को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी, महासचिव प्रियंका गांधी और पार्टी के कई अन्य वरिष्ठ नेता संबोधित करेंगे.

 

उन्होंने यह भी कहा कि रैली की तिथि बाद में तय की जाएगी. सुरजेवाला ने यह भी कहा कि पहले से तय कार्यक्रम के मुताबिक कांग्रेस इन मुद्दों को लेकर आगामी पांच से 15 नवंबर के बीच पहले जिला स्तर और फिर प्रदेश स्तर पर विरोध प्रदर्शनों का आयोजन करेगी.

 

इससे पहले आज कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने अर्थव्यवस्था प्रबंधन, आरईसीपी एग्रीमेंट और व्हाट्सएप जासूसी मामले को लेकर मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला. पार्टी महासचिवों और प्रभारियों की बैठक में सोनिया गांधी ने यह आरोप लगाया कि अर्थव्यवस्था की खराब स्थिति को स्वीकारने और इसे ठीक करने की जगह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ‘सुर्खियां बटोरने और आयोजनों के प्रबंधन’ में व्यस्त हैं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.