कमलेश तिवारी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, होटल से बैग और खून से सने भगवा कपड़े बरामद

कमलेश तिवारी हत्याकांड में पुलिस को एक अहम सुराग मिला है. कमलेश तिवारी के हत्यारे जिस होटले में ठहरे हुए थे वहां से पुलिस ने दोनों के सामान बरामद किया है.

0 999,108
  • होटल से मिले हत्यारोपियों के सामान, कपड़े और बैग
  • होटल  की अलमारी से खून में सना भगवा कुर्ता भी बरामद
  • कानूनी कार्रवाई के बाद सील किया गया होटल का कमरा

लखनऊ. कमलेश तिवारी हत्याकांड में पुलिस को एक और सफलता हाथ लगी है. कमलेश तिवारी के हत्यारे जिस होटले में ठहरे थे, वहां से पुलिस ने दोनों के सामान बरामद किए हैं. दोनों हत्यारे लखनऊ के ही नाका थाना क्षेत्र के खालसा इन होटल में ठहरे थे. जहां से पुलिस ने भगवा कपड़े और बैग बरामद किए थे. वहीं बरामद कपड़ों पर खून भी लगा हुआ है.

लालबाग खालसा होटल में दो संदिग्ध व्यक्ति ठहरे हुए थे. पुलिस को जैसे ही सूचना मिली फील्ड युनिट के साथ पुलिस की टीम वहां पहुंच गई. कमरे की जांच करने पर बैक के साथ कपड़े भी बरामद किए गए.

मिली जानकारी के मुताबिक होटल के रजिस्टर में दर्ज नामों के मुताबिक इस होटल में शेख असफाक हुसैन और पठान मोइनुद्दीन अहमद ठहरे थे. होटल के कमरे के अंदर बनी अलमारी में बैक, लोअर, लाल रंग का कुर्ता पड़ा है. बेड़ पर भगवा रंग का कुर्ता पड़ा है. जब कपड़े को उलट कर देखा गया तो उसमें खून के धब्बे नजर आए.

bhagwa_102019105811.jpg

होटल से बरामद भगवा कुर्ता

तौलिया खोलने पर भी खून के धब्बे दिखे. बैग में जिओ फोन पैकेट भी मिला है. साथ ही सेविंग किट, चश्मे का डिब्बा रखा मिला. कानूनी कार्रवाई के बाद होटल का कमरा सील कर दिया गया है.

हिन्दू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी हत्याकांड में नई जानकारियां सामने आई हैं. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक हत्यारे गूगल मैप से कमलेश तिवारी के दफ्तर की लोकेशन तलाश खुर्शीदबाग पहुंचे थे. आरोपी वारदात को अंजाम देने के लिए ट्रेन से लखनऊ आए थे. लखनऊ के चारबाग रेलवे स्टेशन से कमलेश तिवारी के घर का पता पूछते हुए दोनों आरोपी गणेशगंज पहुंचे थे.

पुलिस की 10 टीमें सक्रिय

कमलेश तिवारी मर्डर केस को क्रैक करने के लिए पुलिस की 10 टीमें लगाई गई है. गुजरात भेजी गई टीम को लखनऊ के एसपी क्राइम लीड कर रहे हैं. यूपी पुलिस और गुजरात एटीएस गुजरात के हवाई अड्डों से दिल्ली और लखनऊ की फ्लाइट के यात्रियों के बारे में भी पूछताछ की है.

शुक्रवार को लखनऊ में हुई थी हत्या

बता दें कि शुक्रवार को लखनऊ में दो बदमाशों ने हिन्दू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी की हत्या कर दी थी. कमलेश तिवारी को हत्यारों ने चाकू घोंपा था. घटना के बाद कमलेश तिवारी को अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई.

Leave A Reply

Your email address will not be published.