मीडिया द्वारा लगाई जा रही बेतुकी अटकलों पर नाराज हुए अमिताभ बच्चन, ब्लॉग में कही यह बात…

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने पिछले कुछ दिनों में अपनी बीमारी के बारे में मीडिया द्वारा लगाई जा रही बेतुकी अटकलों पर नाराजगी जाहिर की है.

नई दिल्ली: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने पिछले कुछ दिनों में अपनी बीमारी के बारे में मीडिया द्वारा लगाई जा रही बेतुकी अटकलों पर नाराजगी जाहिर की और इस बारे में अपने ब्लॉग पर लिखा. उन्होंने कहा कि मोडिकल स्थिति किसी का गोपनीय व्यक्तिगत अधिकार होता है और इसलिए इसका व्यवसायीकरण नहीं किया जाना चाहिए. अमिताभ इस सप्ताह की शुरुआत में मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती हुए थे. उन्हें शुक्रवार रात अस्पताल से छुट्टी मिली.

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) कहा, “पेशेवर नियमों को ताक पर मत रखो. बीमारी और मेडिकल स्थिति एक गोपनीय व्यक्तिगत अधिकार है..इसलिए इस तरह का आचरण शोषण करता है, इसके बारे में आवश्यक समझ रखें और इसका सम्मान करें और सब कुछ दुनिया में बिकने के लिए नहीं होता है.”

अपने ब्लॉग पोस्ट में, अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने प्यार और दुआ के लिए अपने प्रशंसकों का आभार भी जताया. अभिनेता के मंगलवार को लोकप्रिय क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ (केबीसी) की शूटिंग फिर से शुरू करने की उम्मीद है. अमिताभ की झोली में शूजीत सरकार की ‘गुलाबो सिताबो’, नागराज मंजुले की ‘झुंड’, रूमी जाफरी की ‘चेहरे’ और अयान मुखर्जी की ‘ब्रह्मास्त्र’ जैसी फिल्में हैं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.