अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रम्प गैंगस्टर , खुद को बचाने के लिए संस्थाओं को खत्म कर रहे: ऑस्कर विजेता एक्टर रॉबर्ट

अभिनेता रॉबर्ट डी नीरो ने कहा- आज देश में सब कुछ नीचे जा रहा है और इसके लिए ट्रम्प जिम्मेदार रॉबर्ट ने कहा- राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प को जेल में देखने के लिए ज्यादा इंतजार नहीं कर सकता

0 999,991

वॉशिंगटन. अमेरिकी अभिनेता रॉबर्ट डी नीरो ने शुक्रवार को राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि ट्रम्प खुद के फायदे के लिए संस्थानों को नुकसान पहुंचा रहे हैं और वह गैंगस्टर राष्ट्रपति हैं। बीएफआई लंदन फिल्म फेस्टिवल में अपनी नई फिल्म द आइरिशमैन के प्रीमियर पर पहुंचे नीरो ने कहा, “आज देश में सब कुछ नीचे जा रहा है और इसके लिए ट्रम्प जिम्मेदार हैं।”

ऑस्कर पुरस्कार विजेता नीरो ने चौथे स्तंभ अर्थात प्रेस की आजादी को बचाए जाने की आवश्यकता को दोहराया। उन्होंने कहा, “वह इसे नष्ट कर रहे हैं और इसका एकमात्र कारण है कि वह खुद को बचाए रखना चाहते हैं। हम सभी इससे परिचित हैं।”

‘द आयरिशमैन’ 27 नवंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी
76 वर्षीय अभिनेता ने ब्रिटेन दौरे पर द गार्जियन अखबार को दिए इंटरव्यू में कहा, “अमेरिका के पास डर्टी प्लेयर (ट्रम्प) है। हम उन्हें जेल में देखने के लिए और ज्यादा इंतजार नहीं कर सकते।” नीरो की द आयरिशमैन 27 नवंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है। यह ब्रिटेन के चुनिंदा सिनेमाघरों में 8 नवंबर को रिलीज होगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.