…जब नकली लहराती जुल्फों से निकला 1kg सोना! हैरान रह गए कस्टम अधिकारी

केरल के कोच्चि एयरपोर्ट पर सोने की स्मगलिंग का तरीका देखकर कस्टम अधिकारी हैरान हो गए. यहां पर एक शख्स ने विग के अंदर एक किलो सोना छुपाकर रखा था.

  • नौशाद के बालों का स्टाइल देख कस्टम अधिकारियों को शक हुआ

  • स्मगलिंग का ऐसा तरीका देखकर कस्टम अधिकारी भी हैरान रह गए


कोच्चि . केरल के कोच्चि एयरपोर्ट पर सोने की स्मगलिंग का तरीका देखकर कस्टम अधिकारी हैरान रह गए. यहां पर एक शख्स ने विग के अंदर एक किलो सोना छुपाकर रखा था. पुलिस ने बताया कि मलप्पुरम का रहने वाल नौशाद जब एयरपोर्ट पर उतरा तो उसके बालों का स्टाइल देखकर कस्टम अधिकारियों को शक हुआ.

इसके बाद जब कस्टम अधिकारियों ने उसकी जांच की तो उसके विग से एक किलो सोना पुलिस और कस्टम अधिकारियों को मिला. नौशाद को गिरफ्तार कर लिया गया है.

नौशाद शारजाह से वापस लौटा था. सोने की तस्करी करने के लिए उसने यह तरीका आजमाया लेकिन नाकाम रहा. सोना छिपाने के लिए नौशाद ने अपने सिर के एक हिस्से को शेव भी कर लिया था. शक होने पर कस्टम टीम ने अच्छी तरह से नौशाद की तलाशी ली. कस्टम विभाग अब इस मामले की जांच में जुट गया है.

तस्करी का अनोखा मामला

इस साल मई में भी तस्करी का अनोखा मामला सामने आया था जहां एक शख्स से पेट से 1.5 किलो सोना जब्त किया गया था. असम के डिब्रुगढ़ एयरपोर्ट पर तैनात सीआईएसएफ अधिकारियों ने एक बुजुर्ग के पेट से सोने के 9 बिस्कुट बरामद किए जो उसने गुदा द्वार के जरिए पेट में छिपाए थे. तस्कर ने पकड़े जाने पर बताया कि इस काम के लिए उसे मोटी रकम मिलती है और उसने किसी तरह की सर्जरी करवाए बगैर गुदा द्वार से सोने को पेट में लेने का अभ्यास किया है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.