बाबा रामदेव का दावा- गांधी परिवार नहीं चाहता था मोदी-शाह जिंदा रहे, चिदंबरम लगवाना चाहते थे उन्हें फांसी

स्वामी रामदेव ने चिदंबरम को निशाने पर लेते हुए कहा कि चिदंबरम पूर्व में कानून मंत्री भी रह चुके हैं. उन्होंने कभी सपने में भी नहीं सोचा होगा कि उन्हें खुद कानूनी कार्रवाई में फंसना पड़ेगा. यही कारण है कि उन्होंने अपने कार्यकाल में जमकर कानून से खिलवाड़ किया.

0 999,143

नोएडा: योग गुरू बाबा रामदेव ने कांग्रेस को लेकर बड़ा दावा किया है. बाबा रामदेव ने कहा है कि सोनिया गांधी और राहुल गांधी नहीं चाहते थे कि नरेंद्र मोदी और अमित शाह जिंदा रहे. रामदेव ने कहा कि पी चिदंबरम ने साजिश के तहत अमित शाह को जेल भिजवाया था. चिदंबरम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को फांसदी लगवाना चाहते थे. रामदेव ने ये बयान सिंबोसिस यूनिवर्सिटी कैंपस का उद्घाटन करने के दौरान कहीं.

 

देश का कानून तोड़ेंगे तो चिदंबरम जैसा हाल हो जाएगा- रामदेव

 

यूनिवर्सिटी कैंपस में छात्रों को संबोधित करते हुए बाबा रामदेव ने कहा, ‘’सोनिया गांधी  और राहुल गांधी कभी नहीं चाहते थे कि अमित शाह और मोदी ज़िंदा रहे. जेल काट रहे पूर्व गृहमंत्री पी. चिदंबरम ने साजिश करके अमित शाह को जेल में डलवाया था और मोदी को फांसी लगाना चाहते थे.’’ उन्होंने कहा, ‘’देश का कानून तोड़ना और भगवान का कानून तोड़ना दोनों ही गलत है. अगर देश का कानून तोड़ेंगे तो चिदंबरम जैसा हाल हो जाएगा.’’

 

वहीं कार्यक्रम में मौजूद केंद्रीय शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक ने छात्रों को संबोधित करते हुए कहा, ‘’आज विश्वभर में भारत का परचम लहराया जा रहा है. हाउडी मोदी में हर जगह मोदी जी छाए हुए हैं.  आने वाला समय भारत और भारतीयों का है.’’

 

दी कभी बदले की भावना से काम नहीं करते- रामदेव

 

रामदेव ने कहा कि गांधी परिवार चाहता था कि अमित शाह जेल में ही खत्म हो जाएं. वहीं, पीएम मोदी की सराहना करते हुए उन्होंने कहा कि पीएम मोदी कभी बदले की भावना से काम नहीं करते. स्वामी रामदेव ने चिदंबरम को निशाने पर लेते हुए कहा कि चिदंबरम पूर्व में कानून मंत्री भी रह चुके हैं. उन्होंने कभी सपने में भी नहीं सोचा होगा कि उन्हें खुद कानूनी कार्रवाई में फंसना पड़ेगा. यही कारण है कि उन्होंने अपने कार्यकाल में जमकर कानून से खिलवाड़ किया.

 

रामदेव ने कहा कि ईश्वर के यहां देर है अंधेर नहीं है. अमित शाह को जेल भेजने वाले पी. चिदंबरम आज खुद अपने ही किए में फंस चुके हैं. राम मंदिर को लेकर रामदेव ने कहा कि देश की प्रगति आर्थिक उन्नति ये सबकी सामूहिक जिम्मेदारी है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.