गुजरात: मुख्यमंत्री विजय रूपाणी की पाकिस्तान को चेतावनी, कहा- अब PoK गंवाने के लिए तैयार रहो

गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने पाकिस्तान को चेतावनी देते हुए कहा है कि अब पाक PoK को गंवाने के लिए भी तैयार रहे. उन्होंने आगे कहा कि आतंकवाद भारत अब बर्दाश्त नहीं करेगा.

0 1,000,142

गांधीनगर: गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने पाकिस्तान को आतंकवाद पर अंकुश लगाने की चेतावनी दी. साथ ही विजय रूपाणी ने कहा कि पाकिस्तान पाक अधिकृत कश्मीर को गंवाने को भी अब तैयार रहे. विजय रूपाणी ने  कहा, ” आर्टिकल 370 को खत्म कर दिया गया है अब पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर भी हमारा होगा. पाकिस्तान इसे गंवाने के लिए तैयार रहे. अखंड भारत का सपना पूरा करने के लिए हम PoK को हांसिल करने के लिए तैयार हैं. ”

 

विजय रूपाणी ने आगे कहा,” पाकिस्तान को आतंकवाद पर जल्द अंकुश लगाना चाहिए. भारत अब और बर्दाश्त नहीं करेगा.”

 

बता दें कि अगस्त महीने में भारतीय जनता पार्टी की नरेंद्र मोदी सरकार ने जम्मू-कश्मीर को विशेष राज्य का दर्जा देने वाले आर्टिकल 370 को खत्म कर दिया. इसके साथ ही सरकार ने जम्मू-कश्मीर और लद्दाख को दो अलग-अलग केंद्र शासित प्रदेश बना दिया. विजय रूपाणी ने पाकिस्तान को 1971 के युद्धा की भी याद दिलाई जिसमें पूर्वी पाकिस्तान को अलग कर एक नया देश बांग्लादेश बनाया गया था.

 

बता दें कि जबसे भारत सरकार ने जम्मू-कश्मीर पर ऐतिहासिक फैसला लिया है तबसे ही पाकिस्तान बौखलाया हुआ है. पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान लगातार कश्मीर की आवाम को भड़काने का प्रयास कर रहे हैं. इतना ही नहीं भारत के फैसले के खिलाफ पाकिस्तान अतरराष्ट्रीय मंच पर भी मदद की गुहार लगा रहा है, लेकिन उसे हर जगह मुंह की खानी पड़ी है. दुनिया के कई बड़े और ताकतवर देशों ने कश्मीर पर भारत सरकार के फैसले को आतंरिक मामला बताया है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.