जन्मदिन पर सरदार सरोवर बांध जाएंगे PM नरेंद्र मोदी, करेंगे पूजा-अर्चना

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 17 सितंबर को अपना 69वां जन्मदिन मनाएंगे. उनके जन्मदिन को लेकर जहां पार्टी की ओर से कई कार्यक्रमों का आयोजन करने की तैयारी की जा रही है. वहीं, पीएम मोदी खुद अपने जन्मदिन के अवसर पर सरदार सरोवर बांध जाएंगे और वहां पूजा-अर्चना करेंगे.

 

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 17 सितंबर को अपना 69वां जन्मदिन मनाएंगे. उनके जन्मदिन को लेकर जहां पार्टी की ओर से कई कार्यक्रमों का आयोजन करने की तैयारी की जा रही है. वहीं, पीएम मोदी खुद अपने जन्मदिन के अवसर परसरदार सरोवर बांध जाएंगे और वहां पूजा-अर्चना करेंगे.

 

गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने शनिवार को यह जानकारी दी. आसपास के इलाकों में भारी बारिश की वजह से बांध का जलस्तर भंडारण सीमा से ऊपर जाने के करीब है. रूपाणी ने कहा कि मोदी ने ‘नमामि देवी नर्मदे महोत्सव’ में शामिल होने के प्रदेश सरकार के अनुरोध को स्वीकार कर लिया है. मोदी 17 सितंबर को ही अपना 69वां जन्मदिन मनाएंगे. सरदार सरोवर बांध के पूर्ण रूप से भरने के उपलक्ष्य में प्रदेश भर में महोत्सव का आयोजन किया जा रहा है.

 

रूपाणी ने कहा, “वह (मोदी) 17 सितंबर को नर्मदा बांध (गुजरात के नर्मदा जिले में स्थित) का दौरा करेंगे और पूजा करेंगे. गुजरात के लोग बेहद खुश हैं कि यह बांध अपनी कुल भंडारण क्षमता के करीब हैं. हम खुश हैं कि मोदी अपने जन्मदिन पर गुजरात आ रहे हैं.” मुख्यमंत्री ने कहा कि नमामि देवी नर्मदे महोत्सव प्रदेश भर में मनाया जाएगा और इस दौरान 5000 से ज्यादा कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा.

Leave A Reply

Your email address will not be published.