विराट कोहली के इस ट्वीट ने दिया MS Dhoni के संन्यास की अटकलों को बल

दरअसल कोहली (Virat Kohli) ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 2016 टी20 विश्व कप क्वार्टर फाइनल के मैच की धोनी (MS Dhoni) के साथ अपनी तस्वीर ट्विटर पर डाली थी. भारत ने वह मैच छह विकेट से जीता, जिसमें कोहली और धोनी ने 67 रन की साझेदारी की थी.

0 999,061

नई दिल्ली: वीरवार को पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के संन्यास की घोषणा की अटकलें सोशल मीडिया से लेकर, क्रिकेटरों और पत्रकारों के बीच भी चलती रही. वैसे अगर ऐसा हुआ, तो उसकी एक वजह विराट कोहली (Virat Kohli) का किया गया, वह ट्वीट भी रहा, जिसने इन चल रही अटकलों को और मजबूती देने का काम किया. इस ट्वीट के तहत कोहली ने धोनी के साथ अपनी खास यादा साझें की थीं. और आम तौर पर किसी खास मौके पर ही इस तरह का ट्वीट किया जाता है.

यही कारण रहा कि जब कोहली यह ट्वीट किया, तो धोनी के संन्यास से जुड़ीं चर्चाएं और अटकलों ने एक अलग ही मुकाम हासिल कर लिया.  दरअसल कोहली ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 2016 टी20 विश्व कप क्वार्टर फाइनल के मैच की धोनी के साथ अपनी तस्वीर ट्विटर पर डाली थी. भारत ने वह मैच छह विकेट से जीता, जिसमें कोहली और धोनी ने 67 रन की साझेदारी की थी. कोहली ने ट्वीट किया ,‘ऐसा मैच जो मैं कभी नहीं भूल सकता. खास रात. धोनी ने मुझे ऐसे दौड़ाया जैसे फिटनेस टेस्ट के लिये दौड़ना होता है. ‘ बस फिर क्या था!  इसी के बाद बाद से धोनी के संन्यास को लेकर अटकलें लगने लग गई. इस समय अमरीका में छुट्टियां मना रहे धोनी सोशल मीडिया पर लगातार ट्रेंड कर रहे हैं,

भारतीय टेस्ट टीम की घोषणा के समय चयन समिति के प्रमुख एमएसके प्रसाद से जब धोनी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘मुझे नहीं पता कि ये अटकलें कौन लगाता है. यह सही नहीं है. ‘धोनी ने जून जुलाई में विश्व कप के बाद से ब्रेक लिया है जिससे उनके भविष्य को लेकर अटकलों का बाजार लगातार गर्म है. वह वेस्टइंडीज दौरे पर भी नहीं गए और सेना की अपनी रेजिमेंट के साथ कुछ समय बिताया जिसमें वह मानद लेफ्टिनेंट कर्नल हैं.

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.