आतंकवाद पर पाक का एक और कबूलनामा, गृहमंत्री ने मानी जैश और लश्कर जैसे संगठनों की मौजूदगी की बात

एक पाकिस्तानी टीवी चैनल से बात करते हुए एजाज अहमद शाह ने आतंकियों के खिलाफ कार्रवाई की बात करते माना कि ये वही आतंकी हैं जो कभी अफगानिस्तान में लड़ते थे. चर्चा के दौरान जब उनसे पूछा गया कि जैश ए मोहम्मद पर क्या कार्रवाई की तो एक भी कार्रवाई नहीं गिना पाए.

0 1,000,028

नई दिल्ली: भारत कई बार दुनिया के अलग अलग मंच पर पाकिस्तान के आतंक की पनाहगाह होने की बात उठा चुका है. भारत ने बताया है कि कैसे पाकिस्तान दुनिया के खूंखार आतंकियों को अपने यहां शरण देता है और उनसे दहशतगर्दी करवाता है. लेकिन अब आपको जानकर हैरानी होगी कि पाकिस्तान ने खुद यह बात कुबूल कर ली है. पाकिस्तान के गृह मंत्री एजाज अहमद शाह ने माना है कि पाकिस्तान में जेहादी यानी आतंकी मौजूद हैं. एक पाकिस्तानी टीवी चैनल से बात करते हुए एजाज अहमद शाह ने आतंकियों के खिलाफ कार्रवाई की बात करते माना कि ये वही आतंकी हैं जो कभी अफगानिस्तान में लड़ते थे.

 

हालांकि इस बातचीत में पाकिस्तान के गृह मंत्री बार बार ये दावा करते दिखे कि उनकी सरकार पाकिस्तान को आतंकियों से मुक्त करने के लिए कदम उठा रही है और ऐसे संगठनों पर कार्रवाई हो रही है. चर्चा के दौरान जब उनसे पूछा गया कि जैश ए मोहम्मद पर क्या कार्रवाई की तो एक भी कार्रवाई नहीं गिना पाए.

 

 

आतंकियों और आतंकी संगठनों पर कार्रवाई का पाकिस्तान का दावा हमेशा खोखला रहा है. सच ये है कि पाकिस्तान आतंकियों को पालता है और उनका इस्तेमाल भारत के खिलाफ करता है, पाकिस्तान के गृह मंत्री आतंकियों की मौजूदगी का जो सच कबूल कर रहे हैं यही बात कल पीएम मोदी ने मथुरा में भी कही थी.

 

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, ”आज आतंकवाद एक वैश्विक समस्या है जिसने विचारधारा का रूप ले लिया है. आतंक की जड़ें हमारे पड़ोस में पनप रही हैं लेकिन हम इसका मजबूती से सामना कर रहे हैं और आगे भी करते रहेंगे. आतंकवादियों को पनाह और प्रशिक्षण देने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए भारत पूर्ण रूप से सक्षम है और हमने इसे करके दिखाया भी है.”

Leave A Reply

Your email address will not be published.