हरियाणा: रोहतक में हेड कांस्टेबल की पीट-पीटकर हत्या, पीएम मोदी की रैली में लगी थी ड्यूटी

हेड कांस्टेबल की ड्यूटी रविवार को रोहतक में हुई पीएम मोदी की रैली की लगी थी. लेकिन शनिवार की रात ही उसकी हत्या कर दी गई.

0 999,116

रोहतक: रविवार को रोहतक में हुई पीएम मोदी की रैली के लिए ड्यूटी पर आए हेड कांस्टेबल की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. मिली जानकारी के मुताबिक हेड कांस्टेबल की हत्या की घटना शनिवार रात की है और इसके बारे में रविवार सुबह पता लगा. गुरुग्राम के बजखेड़ा गांव का निवासी और फरीदाबाद के बुपानी थाने में तैनात मृतक प्रदीप रात को रोहतक आकर गांव माजरा में रूका था.  जिस फ्लैट में हेड कांस्टेबल रूका था वहां कुछ अन्‍य लोग भी मौजूद थे. सुबह जब प्रदीप का शव मिला तो घटना का खुलासा हुआ और पुलिस मौके पर पहुंची.

a Head Constable came for PM Rally Duty found dead

घटनास्‍थल का मुआयना करने पर शव के पास टूटी हुई बोतलों के टुकड़े भी मिले हैं और हत्‍या ईंट से की गई है. मगर हत्‍या किसने की है अभी पता नहीं चल सका है. पुलिसकर्मी की वर्दी भी घटनास्‍थल पर मिली है. पुलिस ने मृतक के शव को पोस्‍टमार्टम के लिए अस्‍पताल भिजवा दिया है. मृतक के परिजन भी मौके पर पहुंचे हैं.

Image result for रोहतक में हेड कांस्टेबल की पीट-पीटकर हत्या

 

हत्या का कारण नहीं आया सामने

 

हेड कांस्टेबल की ड्यूटी पीएम मोदी की रैली में लगाई गई थी. हालांकि गांव माजरा में हेड कांस्टेबल की हत्या किस बात को लेकर हुई और किसने की इसके बारे में जानकारी सामने नहीं आई है. माजरा गांव में ही पुलिसकर्मी क्‍यों रूके थे इस बारे में भी पता लगना भी बाकी है.

मृतक की पहचान गुरुग्राम के बजघेड़ा के रहने वाले प्रदीप के रूप में हुई है, वह फरीदाबाद के थाना भूपानी में हेड कॉन्स्टेबल के पद पर तैनात था और शनिवार को प्रधानमंत्री की रैली में ड्यूटी देने के लिए उसे रोहतक भेजा गया था। वह यहां माजरा गांव में रुका हुआ था, वहीं एक खाली फ्लैट में कुछ और लोग भी ठहरे हुए थे।शनिवार रात को हेड कॉन्स्टेबल प्रदीप की पीट-पीटकर हत्‍या कर दी गई।

रविवार सुबह सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची तो शव के पास टूटी हुई बोतलों के टुकड़े भी मिले हैं और हत्‍या ईंट से की गई है। हालांकि हत्या किसने और क्यों की है, इस बात का अभी पता नहीं चल सका है। पुलिसकर्मी की वर्दी भी घटनास्‍थल पर मिली है। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्‍टमार्टम के लिए अस्‍पताल भिजवा दिया है। मृतक के परिजन भी मौके पर पहुंचे हैं। उसके भाई कमलजीत के बताया कि प्रदीप विवाहित था और उसके दो बच्‍चे हैं।

 

हरियाणा में होने है विधानसभा चुनाव

 

बता दें कि हरियाणा के रोहतक में आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विजय संकल्प रैली से चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत की. हरियाणा में दो महीने के बाद विधानसभा चुनाव होने हैं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.