नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर आग, 8 नंबर प्लेटफॉर्म पर खड़ी केरल एक्सप्रेस की बोगी में हादसा

मिली जानकारी के मुताबिक नई दिल्ली रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर 8 पर खड़ी केरल एक्सप्रेस की बोगी में आग लगी है। दमकल की 4 गाड़ियां आग पर काबू पाने के लिए मौके पर पहुंच गई हैं।

 

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली के नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर आग लगने की खबर है, मिली जानकारी के मुताबिक नई दिल्ली रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर 8 पर खड़ी केरल एक्सप्रेस की बोगी में आग लगी है। दमकल की 4 गाड़ियां आग पर काबू पाने के लिए मौके पर पहुंच गई हैं।

जानकारी अनुसार शुक्ररवार की दोपहर राजधानी दिल्ली के नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर शुक्रवार दोपहर बड़ा हादसा हुआ. यहां प्लेटफॉर्म नंबर 8 पर खड़ी चंडीगढ़ कोचुवली एक्सप्रेस की एक बोगी में आग लग गई है. आग लगने के बाद मौके पर दमकल की 4 गाड़ियां पहुंच गई हैं और आग बुझाने की कोशिश कर रही हैं.

शुक्रवार दोपहर दो बजे के करीब इस ट्रेन की दो बोगी में भीषण आग लगी थी. आग इतनी भयंकर थी कि ट्रेन से काफी ऊंची लपटें उठ रही थीं. रेलवे स्टेशन के ऊपर आग के धुएं का पूरा गुबार बन गया था.आधिकारिक बयान के मुताबिक, ये आग चंडीगढ़-कोचुवेली एक्सप्रेस की पावर कार बोगी में लगी थी. ट्रेन नई दिल्ली रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर आठ पर खड़ी थी. ट्रेन में बैठे सभी यात्री सुरक्षित हैं और मौके पर दमकल कर्मचारी आग बुझाने में जुटे हैं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.