दिग्विजय के खिलाफ मोर्चा खोलने वाले मंत्री का सिंधिया ने किया समर्थन, कहा- कमलनाथ को उनकी बात सुननी चाहिए

वन मंत्री सिंघार ने मंगलवार को आरोप लगाया था कि दिग्विजय सिंह प्रदेश में कांग्रेस सरकार को ब्लैकमेल कर रहे हैं. ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि मुख्यमंत्री को सिंघार की बात सुननी चाहिए.

0 999,140

ग्वालियर: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह के खिलाफ मोर्चा खोलने वाले मध्य प्रदेश के वन मंत्री उमंग सिंघार का ज्योतिरादित्य सिंधिया ने समर्थन किया है. सिंधिया ने कहा कि मुख्यमंत्री कमलनाथ को सिंघार की बात सुननी चाहिये और दोनों पक्षों के बीच मतभेद दूर करना चाहिये. इसके साथ ही सिंधिया ने कहा कि सरकार चलाने में किसी का हस्तक्षेप नहीं होना चाहिये. सिंधिया ने कहा कि मुख्यमंत्री को सिंघार की बात सुननी चाहिए. सिंधिया ने वरिष्ठ कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह का नाम लिये बिना कहा कि सरकार अपने दम पर चलाना चाहिए, किसी का हस्तक्षेप नहीं होना चाहिए.

 

मालूम हो कि प्रदेश के वन मंत्री सिंघार ने मंगलवार को आरोप लगाया था कि दिग्विजय सिंह प्रदेश में कांग्रेस सरकार को ब्लैकमेल कर रहे हैं. इससे पहले रविवार को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को लिखे पत्र में सिंघार ने दावा किया था कि दिग्विजय प्रदेश में कमलनाथ सरकार को ‘अस्थिर’ करने की कोशिश कर रहे हैं.

 

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने यह भी कहा कि मुख्यमंत्री कमलनाथ को दोनों पक्षों की बात सुनकर समाधान निकालना चाहिए. उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में 15 साल के बाद कांग्रेस की सरकार बनी है. इस सरकार को बनाने में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं और नेताओं ने इसलिए मेहनत की थी कि एक नया मध्य प्रदेश बनाएंगे और उसी के अनुरूप काम होना चाहिए.

Leave A Reply

Your email address will not be published.