हरियाणा में बलात्कार की कोशिश को लेकर पहली कक्षा के बच्चे के खिलाफ मामला दर्ज

हरियाणा पुलिस ने पांच साल की एक बच्ची से कथित तौर पर दुष्कर्म की कोशिश करने को लेकर पहली कक्षा में पढ़ने वाले एक बच्चे के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

0 999,112

 


चंडीगढ़:
 हरियाणा पुलिस ने पांच साल की एक बच्ची से कथित तौर पर दुष्कर्म की कोशिश करने को लेकर पहली कक्षा में पढ़ने वाले एक बच्चे के खिलाफ मामला दर्ज किया है. पुलिस उपाधीक्षक रमेश कुमार ने बताया कि घटना तीन दिन पहले सिरसा जिले की है. उन्होंने बताया कि बच्ची की मां ने यह शिकायत दर्ज कराई कि बच्ची सरकारी प्राथमिक विद्यालय गई थी. स्कूल से लौटने पर बच्ची रो रही थी.

 

मां का आरोप है कि एक छात्र ने उनकी बेटी से कथित तौर पर दुष्कर्म की कोशिश की. उन्होंने बताया कि शिकायत के आधार पर पुलिस ने पहली कक्षा के एक छात्र के खिलाफ यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पॉक्सो) कानून की संबद्ध धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है.

 

पुलिस ने बताया कि बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. डीएसपी ने कहा कि बच्चे की पहचान करने की कोशिश की जा रही है. पुलिस ने बताया कि ग्रामीणों ने घटना के विरोध में सोमवार को स्कूल के बाहर प्रदर्शन किया.

पुलिस उपाधीक्षक रमेश कुमार ने बताया कि शिकायत के आधार पर पुलिस ने पहली कक्षा के एक छात्र के खिलाफ यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पॉक्सो) कानून की संबद्ध धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है. पुलिस ने बताया कि बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. डीएसपी ने कहा कि बच्चे की पहचान करने की कोशिश की जा रही है. पुलिस ने बताया कि ग्रामीणों ने घटना के विरोध में सोमवार को स्कूल के बाहर प्रदर्शन किया है.

बता दें कि, सोमवार को ही पानीपत पुलिस ने एक युवक को एक बच्ची से दुष्कर्म करने की कोशिश के आरोप में गिरफ्तार किया है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, देर शाम किला क्षेत्र के एक गुरुद्वारे के शौचालय में 6 साल की बच्ची से 35 साल के युवक ने दुष्कर्म करने की कोशिश की. ऐन वक्त पर बच्ची की मां वहां पहुंच गई. ऐसे में दुष्कर्म करने की कोशिश कर रहा आरोपी युवक बच्ची की मां को धक्का देकर मौके से फरार हो गया, लेकिन फिर सीसीटीवी फुटेज (CCTV Footage) की सहायता से पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

Leave A Reply

Your email address will not be published.