झारखंडः CM रघुवर दास दावा- विधानसभा चुनाव में हम 70 सीटों का आंकड़ा पार करेंगे

झारखंड के मुख्यमंत्री ने कहा कि झारखंड में वर्तमान समय में डबल इंजन की सरकार में विकास की जो रफ्तार पकड़ी है, उसे लगातार जारी रखने के लिए काम करना होगा.

 

रांची: झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने बुधवार को दावा किया कि भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) और उसके सहयोगी दल राज्य में आगामी विधानसभा चुनावों में कुल 81 में से 65 ही नहीं 70 सीटों का आंकड़ा पार करेंगे. हमें सभी विधानसभा क्षेत्रों के सभी मंडलों के सभी पंचायत के एक-एक गांवों के गली-गली में जाकर एक-एक घरों के दरवाजे को खटखटाना है.

 

रघुवर दास ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में हमें अपनी सक्रियता और मेहनत को ओर बल देना होगा और संगठनात्मक नजरिए से अपने कार्यों के प्रति विशेष ईमानदारी और लगन से जूनून पैदा करना होगा.

 

उन्होंने कहा कि पिछले लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा दिए गए नारे ‘मेरा बूथ- सबसे मजबूत’ को एक- एक कार्यकर्ता आत्मसात करके झारखंड में पार्टी के चुनावी मिशन अबकी बार- 65 पार के लक्ष्य को हर हाल में भेदते हुए इसे 70 पार आसानी से ले जा सकते हैं.

 

झारखंड के मुख्यमंत्री ने कहा कि झारखंड में वर्तमान समय में डबल इंजन की सरकार में विकास की जो रफ्तार पकड़ी है, उसे लगातार जारी रखने के लिए आप सभी कार्यकर्ताओं को भी डबल इंजन की तरह बिना रुके – बिना थके आगामी तीन महीने तक निश्वार्थ और निष्पक्ष होकर पूरी तन्मयता से कार्य करना होगा.

Leave A Reply

Your email address will not be published.