कांग्रेस नेता कुलदीप बिश्नोई के PA ने की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

कांग्रेस विधायक कुलदीप बिश्नोई के पीए शिवकुमार ने आत्महत्या कर ली. शिवकुमार ने दिल्ली स्थित अपने फ्लैट पर जहरीला पदार्थ खाकर खुदकुशी कर ली. सूचना मिलते हुए मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

0 933,415

 

नई दिल्ली। कांग्रेस विधायक कुलदीप बिश्नोई के पीए शिवकुमार ने आत्महत्या कर ली. शिवकुमार ने दिल्ली स्थित अपने फ्लैट पर जहरीला पदार्थ खाकर अपनी जान दे दी. सूचना मिलते मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इसके बाद पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है.

शिवकुमार हैदराबाद का रहने वाला था और वो दिल्ली में किराए के फ्लैट में अकेले रहता था. जानकारी के मुताबिक, शिवकुमार पिछले 12 सालों से कांग्रेस विधायक कुलदीप बिश्नोई के साथ काम कर रहा था और बिश्नोई का बेहद करीबी माना जाता था.

शिवकुमार का अंतिम संस्कार बुधवार की दोपहर परिवारवालो की मौजूदगी में किया गया, कुलदीप बिश्नोई भी शामिल हुए थे.

गौरतलब है कि मंगलवार को ही आयकर विभाग ने कुलदीप बिश्नोई के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए गुरुग्राम स्थित 150 करोड़ रुपए के होटल को बेनामी संपत्ति के तहत जब्त कर लिया है. आयकर विभाग ने यह कार्रवाई बेनामी संपत्ति लेनदेन अधिनियम, 1988 की धारा 24 (3) के तहत की. जांच में पता चला था कि यह बेनामी संपत्ति हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भजन लाल के बेटे और कांग्रेस नेता कुलदीप बिश्नोई और चंदर मोहन की है.

आयकर विभाग ने यह कार्रवाई जुलाई 2019 में कंपनी से जुड़ी जांच में सबूत के आधार पर की थी. इस जांच में आयकर विभाग को कई ऐसे सबूत हाथ लगे थे जिससे कंपनी के स्वामित्व पर शक हुआ था.

Leave A Reply

Your email address will not be published.