अयोध्या मामले के मुस्लिम पक्षकार की राहुल को चुनौती- हिम्‍मत है तो PoK में राजनीति करो

अयोध्या मामले (Ayodhya issue) के मुस्लिम पक्षकार इकबाल अंसारी (Iqbal Ansari) कांग्रेस (Congress) नेताओं और राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के कश्मीर (Kashmir) दौरे पर भड़क गए हैं.

0 921,210

 

 

नई दिल्ली। अयोध्या मामले (Ayodhya issue) के मुस्लिम पक्षकार इकबाल अंसारी (Iqbal Ansari) कांग्रेस (Congress) नेताओं और राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के कश्मीर (Kashmir) दौरे पर भड़क गए हैं. इकबाल अंसारी ने राहुल गांधी और कांग्रेस से पूछा है कि देश में कई जगह मसले हैं, राहुल गांधी वहां क्यों नहीं जाते हैं. राहुल गांधी पाक अधिकृत कश्मीर जो भारत का अंग है, वहां जाकर राजनीति क्यों नहीं करते हैं? कश्मीर जाकर राजनीति क्यों कर रहे हैं राहुल गांधी?

अनुच्छेद 370 हटाकर मोदी ने देश में स्थापित किया है एक कानून का राज
कांग्रेस ने कश्मीर में अनुच्छेद 370 लागू किया था. कांग्रेस के नेता 70 साल तक कश्मीर के नाम पर राजनीति कर अपना लाभ लेते रहे हैं. कश्मीर में जनता का बुरा हाल रहा है. नरेंद्र मोदी सरकार ने अनुच्छेद 370 हटाकर देश में एक कानून का राज स्थापित किया है.

कश्मीर पर कांग्रेस को नहीं करनी चाहिए राजनीति

अनुच्छेद 370 के खत्म होने से कश्मीर के लोगों का भला हुआ है. इकबाल अंसारी ने सवाल उठाया है कि राहुल गांधी और कांग्रेस को देश की चिंता है तो पाकिस्तान जाकर मसले को हल करें या अन्य जगहों पर जाकर मसले को हल करें, लेकिन कश्मीर पर कांग्रेस को राजनीति नहीं करनी चाहिए.

देश के लिए पाकिस्तान से लड़ने को तैयार हैं भारतीय मुसलमान
इकबाल अंसारी ने भारतीय मुसलमानों की तुलना वीर अब्दुल हमीद से करते हुए कहा कि भारतीय मुसलमान देश के लिए पाकिस्तान से लड़ने को तैयार हैं. पाकिस्तान हमेशा भारत से मुंह की खाता रहा है. वहीं कांग्रेस कश्मीर पर राजनीति कर रही है. देश के हिन्दू, मुसलमान, सिख और ईसाई अमन चाहते हैं. कांग्रेस ने कश्मीर पर राजनीति कर फायदा उठाया है. कांग्रेस की राजनीति अब खत्म होने वाली है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.