दिल्ली के साकेत कोर्ट में पहुंचे फरार विधायक अनंत सिंह, किया सरेंडर

अनंत सिंह आज यानी शुक्रवार को दिल्ली के साकेत कोर्ट में सरेंडर कर दिया है. साकेत कोर्ट ने कहा दिल्ली पुलिस अनंत सिंह को कम्पीटेंट कोर्ट के सामने पेश करे.

0 900,436

नई दिल्ली। बिहार के निर्दलीय  विधायक अनंत सिंह आज यानी शुक्रवार को दिल्ली के साकेत कोर्ट में सरेंडर कर दिया है. साकेत कोर्ट ने कहा दिल्ली पुलिस अनंत सिंह को कम्पीटेंट कोर्ट के सामने पेश करे. दिल्ली पुलिस अब अनंत सिंह का मेडिकल कराएगी. जानकारी के मुताबिक बिहार पुलिस रात 9 बजे तक दिल्ली पहुंचेगी.

बिहार के मोकामा से निर्दलीय विधायक अनंत सिंह के घर से एके-47 राइफल और बम मिला था. इसके बाद से वह फरार चल रहे थे. अनंत सिंह का गुरुवार को एक वीडियो सामने आया था. वीडियो में अनंत सिंह ये कहते हुए नजर आ रहे थे कि उन्हें अदालत पर भरोसा है.

अनंत सिंह ने कहा कि वो जब भी हाजिर होंगे कोर्ट के सामने हाजिर होंगे पुलिस के सामने नहीं

अनंत सिंह ने कहा कि वो जब भी हाजिर होंगे कोर्ट के सामने हाजिर होंगे पुलिस के सामने नहीं. इसके बाद माना जा रहा था कि अनंत सिंह कोर्ट के सामने सरेंडर करेंगे. अब वह दिल्ली के साकेत कोर्ट पहुंच गए हैं और सरेंडर करेंगे.

बता दें कि अनंत सिंह की मुश्किल कम नहीं हो रही हैं. एक तरफ जहां अनंत सिंह गिरफ्तारी के डर से फरार चल रहे हैं, वहीं दूसरी ओर पुलिस ने उसके बेहद करीबी और दाहिना हाथ कहे जाने वाले लल्लू मुखिया के घर की कुर्की कर ली है.

दरअसल, कुछ दिनों पहले एक ऑडियो क्लिप वायरल हुआ था जहां पर बाहुबली विधायक अनंत सिंह अपने एक प्रतिद्वंदी भोला सिंह की हत्या की साजिश रचते हुए सुना गया था. इसी मामले में पुलिस ने कुछ दिन पहले प्राथमिकी दर्ज कर अनंत सिंह का वॉइस सैंपल टेस्ट भी करवाया था. वायरल ऑडियो क्लिप मामले में पुलिस ने अनंत सिंह के साथ लल्लू मुखिया के खिलाफ भी प्राथमिकी दर्ज की थी.

लल्लू मुखिया की संपत्ति के कुर्की जब्ती का आदेश प्राप्त किया

इसी मामले में लल्लू मुखिया की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने वारंट भी जारी किया था. मगर वह पुलिस के हाथ नहीं लगा. आखिरकार, मंगलवार को पुलिस ने कोर्ट से लल्लू मुखिया की संपत्ति के कुर्की जब्ती का आदेश प्राप्त किया. जिसके बाद बुधवार को बाढ़ में उसके घर की कुर्की जब्ती शुरू कर दी गई. लल्लू मुखिया के घर पर सैकड़ों की संख्या में पुलिस बल सुबह से तैनात है और उनकी निगरानी में उसकी संपत्ति की कुर्की की गई.

Leave A Reply

Your email address will not be published.