पेरिस में पीएम मोदी के जोरदार स्वागत से पाकिस्तान को लगी मिर्ची, इमरान सरकार के मंत्री ने किया ट्वीट, हुए ट्रोल

सबसे खास तस्वीर वो रही जब हाथों में तिरंगा लेकर खड़े मुस्लिम समुदाय के कुछ लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ गुजराती में मुखातिब हुए और उनका सम्मान किया लेकिन इमरान खान सरकार के एक मंत्री पीएम मोदी के स्‍वागत से चिढ़ गए.

0 921,361

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार द्वारा आर्टिकल 370 पर लिए गए ऐतिहासिक फैसले के बाद से ही पाकिस्तान की गीदड़भभकी और झुंझलाहट कम होने का नाम नहीं ले रही है. वह नापाक हरकतों को जारी रखते हुए देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की छवी पर लगातार हमला कर रहा है, लेकिन उसे हर दांव उलटा ही पड़ जाता है.

 

इस बार इमरान खान सरकार के मंत्री फवाद चौधरी पीएम मोदी के फ्रांस में हुए स्‍वागत से इतना ज्‍यादा चिढ़ गए कि उन्‍होंने ट्वीट कर अपनी हताशा को जाहिर कर दी. इस ट्वीट के बदले यूजर्स ने उन्हें ही आड़े हाथों ले लिया.

 

दरअसल जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी फ्रांस पहुंचे तो उनका ग्रैंड वेलकम हुआ. पेरिस में एयरपोर्ट पर भारतीय समुदाय के लोगों ने उनका ज़ोरदार स्वागत किया. खास बात ये है कि पीएम मोदी का स्वागत करने वालों में हर धर्म के लोग शामिल थे. स्वागत और सत्कार के इस सिलसिले में मज़हब और धर्म सिर्फ शब्द रह गए थे. भारत माता की जय के नारों के बीच उनके सम्मान को देख कर पाकिस्तान सरकार को मिर्ची लग गई.

जब पीएमओ ने ज़ोरदार स्वागत वाला यह वीडियो शेयर किया तो फवाद चौधरी ने इस विडियो ट्वीट पर रिप्‍लाई करते हुए लिखा, ‘कितने पैसे लग गए इस ड्रामे पर?’ पाकिस्‍तानी मंत्री के ट्वीट के बाद लोगों ने उन्‍हें आड़े हाथों लिया. एक यूजर प्रकाश तिवारी ने लिखा, ‘फवाद चौधरी…हरकतें भी नाम जैसी ही हैं….टमाटर और रोटी में बिकने वाले पैसे पूछ रहे हैं.”

ललिया नाम के एक यूजर ने लिखा, तेरी बेईज्जती तो पाकिस्तानी लोग फ्री में ही कर रहे थे. मोहम्मद साजिद डार ने लिखा, ‘पैसों की बात मत करो साहब. जो चीज आपके पास नहीं है उसके बारे में बात नहीं करनी चाहिए.” वहीं, आदित्य राज कौल ने लिखा, ‘फवाद तुम प्यार और इज्जत ठीक उसी तरह नहीं खरीद सकते जैसे तुम कश्मीर नहीं ले सकते जो भारत का अभिन्न हिस्सा है और हमेशा रहेगा.”
मनीष जोशी ने लिखा, ‘आपको हर मुसलमान बिकाऊ क्यों लगता है? भाई आपके देश के मुसलमान बिकते होंगे 2- 2 रुपये में। मेरे देश के नहीं”.

Leave A Reply

Your email address will not be published.