दिल्ली से जयपुर जा रही एअर इंडिया की फ्लाइट में आग, बाल-बाल बचे 59 यात्री

दिल्ली से जयपुर जाने वाली एअर इंडिया की फ्लाइट में आग लग गई. इसके बाद दिल्ली में ही विमान की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई. आनन-फानन में आपातकालीन द्वार से यात्रियों को बाहर निकाला गया. सभी यात्री सुरक्षित हैं. रिपोर्ट के मुताबिक विमान के लैंडिंग गियर में कुछ खराबी थी.

0 921,233

 

 

नई दिल्ली। दिल्ली से जयपुर जाने वाली एअर इंडिया की फ्लाइट में आग लग गई. इसके बाद दिल्ली में ही विमान की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई. आनन-फानन में आपातकालीन द्वार से यात्रियों को बाहर निकाला गया. सभी यात्री सुरक्षित हैं. रिपोर्ट के मुताबिक विमान के लैंडिंग गियर में कुछ खराबी थी. रिपोर्ट के मुताबिक विमान ने दिल्ली एयरपोर्ट के टी-3 टर्मिनल से उड़ान भरी थी. कुछ ही मिनट के बाद विमान में तकनीकी खराबी आ गई. इसके बाद विमान की आपातकालीन लैंडिंग कराई गई. यात्रियों को इमरजेंसी गेट से बाहर निकाला गया.

 

 

 

सीआईएसएफ ने एक बयान जारी कर कहा कि रात आठ बजकर 21 पर मिनट पर उन्हें सूचना मिली की फ्लाइट संख्या-9643 (दिल्ली-जयपुर) के लिए इमरजेंसी घोषित कर दी गई है. रिपोर्ट के मुताबिक इस विमान ने दिल्ली से रात 8 बजकर 13 मिनट पर उड़ान भरी थी.

 

एयरपोर्ट के अधिकारियों ने बड़ी मशक्कत के बाद विमान की लैंडिंग कराई. इस वक्त सभी यात्री सुरक्षित हैं. घटना के बाद एयरपोर्ट के इंजीनियर विमान की जांच कर रहे हैं. जानकारी के मुताबिक सभी 59 लोगों को सुरक्षित बचा लिया गया है. आईजीआई एयरपोर्टकी तरफ से जारी आधिकारिक रिपोर्ट के मुताबिक विमान के लैंडिंग गियर में कुछ तकनीकी समस्या आ जाने की वजह से ये समस्या आई. एअर इंडिया ने बयान में कहा है कि नोज लैंडिंग गियर में समस्या और कुछ अन्य दिक्कत की वजह से दिल्ली-जयपुर एलायंस एयर फ्लाइट (9643) के लिए इमरजेंसी कर दी गई थी. इस एक्शन में 59 यात्रियों को बचा लिया गया है.

 

 

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.