कश्मीर समस्या जल्द सुलझाई जाए, वरना कश्मीर हमारे हाथ से निकल जाएगा- दिग्विजय सिंह

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने कहा, ''मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल से अपील करता हूं कि इस समस्या का जल्दी हल कराइए, नहीं तो कश्मीर हमारे हाथ से निकल जाएगा.''

सीहोर (मध्य प्रदेश): कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल से अपील करते हुए कहा कि कश्मीर समस्या का जल्दी हल कराइए, नहीं तो कश्मीर हमारे हाथ से निकल जाएगा.

 

सीहोर के दौरे पर आए दिग्विजय ने अनुच्छेद-370 के बारे में चर्चा करते हुए कहा, ”मैंने आप लोगों से कहा था कि अगर धारा 370 हटी तो इसके गंभीर परिणाम होंगे.” उन्होंने आगे कहा, ”देखिए आज कश्मीर जल रहा है. इन्होंने (प्रधानमंत्री मोदी) अपने हाथ आग में झुलसा लिए हैं. कश्मीर को बचाना हमारी प्राथमिकता है.”

 

दिग्विजय ने कहा, ”मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल से अपील करता हूं कि इस समस्या का जल्दी हल कराइए, नहीं तो कश्मीर हमारे हाथ से निकल जाएगा.” इसके अलावा, उन्होंने सोनिया गांधी के अंतरिम अध्यक्ष चुने जाने के फ़ैसले को सही बताया.

Leave A Reply

Your email address will not be published.