5 साल की सौतेली बेटी की हत्या कर लाश छप्पड़ में फेंकी, बोला-बच्चा चोर गिरोह ले गया

आरोपी का ड्रामा ज्यादा देर तक नहीं चला, पूछताछ में जुर्म कबूला, गिरफ्तार, आरोपी ने दो बच्चों की मां से की थी शादी, बच्ची से थी नफरत

0 900,454

 

बठिंडा. रामां मंडी के गांव बंगी दीपा में सौतेले पिता ने 5 साल की बच्ची को इसलिए मार डाला क्योंकि उसे लड़कियां पसंद नहीं थीं। आरोपी ने बच्ची की गला घांेटकर हत्या कर लाश गांव के छप्पड़ में फेंक दी। अगले दिन सुबह शोर मचा दिया कि बच्चे उठाने वाला गिरोह उठा ले गया लेकिन आरोपी का ये ड्रामा ज्यादा देर नहीं चला।

लाश बरामद होने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर सख्ती से पूछा तो जुर्म कबूल कर लिया। उसके खिलाफ पंचायत मेंबर के बयान पर धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी की पहचान संदीप सिंह वासी बंगी दीपा रामां मंडी जिला बठिंडा के तौर पर हुई है। आरोपी को पुलिस 10 अगस्त काे अदालत में पेश करेगी। बच्ची की पहचान नीशू (5) के तौर पर हुई है। पुलिस के अनुसार संदीप को लड़की पसंद नहीं थी, वह अक्सर उसके मारपीट करता था और धमकी भी देता था कि वह उसे मार देगा।

आरोपी संदीप
अक्सर बच्ची को मारने की धमकी देता था
एसएसपी डाॅ. नानक सिंह ने प्रेस कांफ्रेंस में बताया कि रामां मंडी के गांव बंगी दीपा का संदीप सिंह बदनाम किस्म का व्यक्ति है। जिसके चलते उसकी शादी नहीं हो रही थी। करीब दो साल पहले उसकी शादी जसप्रीत कौर वासी गांव हरनाम सिंह वाला फूल से हुई थी। जसप्रीत कौर के पहली शादी से दो बच्चे थे। जिसमें एक लड़का छह साल और एक पांच की लड़की नीशू थी जो साथ ही रहते थे।  सौतेला पिता संदीप सिंह अक्सर ही शराब पीकर पत्नी और बच्चों के साथ मारपीट करता था। अक्सर धमकी देता था कि वह नीशू को मार देगा।

रात में एक हाथ से मुंह दबाया, दूसरे से गला
एसएसपी डाॅ. नानक सिंह के मुताबिक 8 अगस्त की रात 9 बजे के करीब जब पूरा परिवार सो रहा था तो संदीप ने एक हाथ से नीशू क मुंह दबा दिया ताकि वह चीख न सके और दूसरे हाथ से उसका गला दबा दिया। मौत होने पर लाश घर के पास छप्पड़ में फेंक आया और आकर सो गया। सुबह उठने पर जब पत्नी जसप्रीत कौर ने बिस्तर पर नीशू को नहीं देखा तो उसने बच्ची के बारे में पूछा तो संदीप ने एक दम शोर मचा दिया कि उसकी बच्ची को बच्चा उठाने वाला गिरोह उठाकर ले गया है। पुलिस ने चार घंटे में मामला ट्रेस कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.