3 बच्चों की मौत के बाद अब मां ने भी तोड़ा दम, पति ने डंडे से की थी सभी की बुरी तरह पिटाई

देहरादून के पास डोइवाला इलाके में चार दिन पहले पति द्वारा बुरी तरह डंडे से पीटे जाने से गंभीर रूप से घायल हुई महिला ने आखिरकार उपचार के दौरान रविवार को दम तोड़ दिया.

0 900,465

 

देहरादून: देहरादून के पास डोइवाला इलाके में चार दिन पहले पति द्वारा बुरी तरह डंडे से पीटे जाने से गंभीर रूप से घायल हुई महिला ने आखिरकार उपचार के दौरान रविवार को दम तोड़ दिया. उसके तीन बच्चों की पहले ही मौत हो चुकी है.

पुलिस की जानकारी के मुताबिक रीना देवी की 11 वर्षीया पुत्री भूमिका की दो अगस्त को जबकि उनके दो अन्य बच्चों, 13 वर्षीय विनय और 9 वर्षीय मुस्कान की घटना वाले दिन 30 जुलाई को ही मौत हो गई थी. 40 वर्षीय महिला रीना देवी ने रविवार को जौलीग्रांट अस्पताल में आखिरी सांस ली.

पुलिस ने बताया कि घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मान सिंह उर्फ राम सिंह खुद भी पंखे से लटककर जान देने का प्रयास कर रहा था लेकिन उसे पड़ोसियों ने पकड़ लिया था. फिलहाल पुलिस ने उसके खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करके उसे जेल भेज दिया है.

बता दें  मान सिंह ने 30 जुलाई की सुबह अपनी पत्नी रीना,बेटे विनय,बेटियों भूमिका और मुस्कान को डंडे से बुरी तरह पीटा था. चीख पुकार सुनकर आरोपी के घर पहुंचे पड़ोसियों ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया था.  इस बीच, मानसिंह ने खुद भी पंखे से लटककर जान देने का प्रयास किया लेकिन पड़ोसियों ने उसे बचा लिया और उसे भी अस्पताल पहुंचाया.  सिर में गंभीर चोटों के कारण विनय और मुस्कान ने अस्पताल में उपचार के दौरान उसी दिन मृत्यु हो गई.

रीना देवी के परिवार वालों ने मान सिंह के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है.  जांच से पता चला है कि मान सिंह का अपनी पत्नी के साथ अक्सर झगड़ा होता रहता था.

Leave A Reply

Your email address will not be published.