हरियाणा में भी टैक्स फ्री हुई सुपर 30, ऋतिक रोशन ने किया मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का शुक्रिया

हरियाणा में टैक्स-फ्री किए जाने से पहले 'सुपर 30' को बिहार, राजस्थान, उत्तर प्रदेश, गुजरात, नई दिल्ली, महाराष्ट्र और जम्मू-कश्मीर सहित सात राज्यों में टैक्स-फ्री किया जा चुका है.

चंडीगढ़। हरियाणा सरकार की तरफ से राज्य में फिल्म ’30 सुपर’ को टैक्स-फ्री घोषित किए जाने के एक दिन बाद, ऋतिक रोशन ने राज्य के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का आभार व्यक्त कर ट्वीट करते हुए ट्वीट किया है.

 

अभिनेता ने ट्वीट किया, “युवाओं को प्रेरित करने और शिक्षा के महत्व का प्रचार करने के हमारे प्रयास में आपके समर्थन और बढ़ावा देने के लिए श्री खट्टर को धन्यवाद.”

फिल्म को पहले ही बिहार, राजस्थान, उत्तर प्रदेश, गुजरात, नई दिल्ली, महाराष्ट्र और जम्मू-कश्मीर सहित सात राज्यों में टैक्स-फ्री किया जा चुका है.

 

12 जुलाई को रिलीज़ हुई ऋतिक रोशन-स्टारर यह फिल्म आनंद कुमार की जिंदगी पर आधारित है. आंदन कुमार ऐसी मैथ के शिक्षक हैं, जिन्होंने सुपर 30 नाक के संस्थान को गरीब बच्चों के लिए स्थापित किया और उन्हें देश के सबसे बड़े इंजीनियरिंग कॉलेज आईआईटी के प्रवेश परीक्षा के लिए तैयारी कराई.

 

विकास बहल की तरफ से निर्देशित और रिलायंस एंटरटेनमेंट और फैंटम फिल्म्स की ओर से बनाए गए इस फिल्म में मृणाल ठाकुर, अमित साध, और नंदीश संधू भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

 

मिली-जुली प्रतिक्रिया के साथ इस फिल्म ने अपने शुरुआती वीकेंड्स में शानदार प्रदर्शन किया और घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर 130 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार किया, जो कि शुक्रवार (2 अगस्त) को रिकॉर्ड किया गया था.

Leave A Reply

Your email address will not be published.