Pro Kabaddi 2019: 11 वें मुकाबले में पटना पाइरेट्स ने तेलुगु टाइटंस को दी मात, यहां जाने हर मैच का हाल

प्रो कबड्डी के सातवें सीजन में 12 टीमें एक दूसरे के खिलाफ ताल ठोक रही हैं. आज खेल गए मुकाबले में गुजरात फॉर्च्यूनजायंट्स ने यूपी योद्धा को 44-19 में हरा दिया. वहीं दूसरे मैच में पटना पाइरेट्स ने तेलुगु टाइटंस को 34-22 से मात दी.

0 835,887

 

नई दिल्ली: प्रो कबड्डी लीग 2019 का खुमार इन दिनों सारे देश के सिर चढ़ कर बोल रहा है. देश भर की 12 टीमें एक दूसरे के खिलाफ ताल ठोक रही हैं. 20 जुलाई से शुरू हुई इस प्रतियोगिता में अब तक हमें एक से बढ़कर एक रोमांचक मैच देखने को मिल रहे हैं. यह प्रो कबड्डी का सातवां सीजन है. इन सभी टीमों के बीच 3 महीनें तक खिताब के लिए भिड़ंत होगी. 3 महीने बाद 19 अक्टूबर 2019 को सीजन 7 का फाइनल मुकाबला होगा. हम आपको मैच दर मैच इस सीजन का पूरा हाल बताते हैं.

 

Match-11 (पटना पाइरेट्स Vs तेलुगु टाइटंस)

प्रो कबड्डी 2019 के 11 वें मुकाबले में पटना पाइरेट्स ने तेलुगु टाइटंस को 34-22 से मात दी. पटना की ये इस सीजन की पहली जीत है. वहीं तेलुगु टाइटंस की चौथी हार है.

 

 


Match-10 (यूपी योद्धाज़ Vs गुजरात फार्चयून ज्वाइंट्स)

प्रो कबड्डी लीग के दसवें मैच में गुजरात फॉर्च्यूनजायंट्स ने यूपी योद्धा को 44-19 में हरा दिया. गुजरात फॉर्च्यूनजायंट्स ने इस सीजन में लगातार दूसरी जीत हासिल की.

 

Match-9 (दबंग दिल्ली Vs तमिल थलाइवाज )

 

सीजन के नौवे मैच में दबंग दिल्ली ने तमिल थलाइवाज के महज एक प्वॉइंट से मात दे दी. आखिरी मिनट तक चले मुकाबले में मंजीत छिल्लर की एक गलती के कारण तमिल थलाइवाज को हार का सामना करना पड़ा.

 

Match- 8 (तेलुगू टाइटंस Vs दबंग दिल्ली)

 

दबंग दिल्ली ने प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सातवें सीजन के अपने पहले मैच में तेलुगू टाइटंस को बेहद रोमांचक अंदाज में 34-33 से हराकर लीग में अपनी विजयी शुरुआत की.

 

Match- 7 (बंगाल वॉरियर्स Vs यूपी योद्धाज़)

 

बंगाल वॉरियर्स ने लीग के सातवें सीजन के अपने पहले मैच में यूपी योद्धा को 48-17 से हराकर लीग में शानदार विजयी शुरुआत की थी.

 

Match- 6 (हरियाणा स्टीलर्स Vs पुनेरी पल्टन)

 

रेडर नवीन के शानदार सुपर-10 के दम पर हरियाणा स्टीलर्स ने प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सातवें सीजन के अपने पहले मैच में पुनेरी पल्टन को 34-24 से मात दी.

 

Match- 5 (जयपुर पिंक पैंथर्स Vs यू-मुंबा)

 

जयपुर पिंक पैंथर्स ने प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सातवें सीजन के अपने पहले मैच में यू-मुंबा को 42-23 से हराकर लीग में अपनी शानदार शुरुआत की थी.

 

Match- 4 (तमिल थलाइवाज Vs तेलुगू टाइटंस)

 

राहुल चौधरी के शानदार 12 अंकों की मदद से तमिल थलाइवाज ने प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सातवें सीजन के चौथे मैच में तेलुगू टाइटंस को 39-26 से हराया.

 

Match- 3 (बेंगलुरु बुल्स Vs गुजरात फार्च्यून जाएंट्स)

 

पिछली सीजन की उपविजेता गुजरात फार्च्यून जाएंट्स ने प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सातवें सीजन के तीसरे मैच में मौजूदा चैंपियन बेंगलुरु बुल्स को एकतरफा अंदाज में 42-24 से करारी शिकस्त दी थी.

 

Match-2 (बेंगलुरु बुल्स Vs पटना पाइरेट्स)

 

मौजूदा चैंपियन बेंगलुरु बुल्स ने प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सातवें सीजन के दूसरे मैच में तीन बार की चैंपियन पटना पाइरेट्स को 34-32 से हरा दिया था.

 

Match-1 (यू-मुंबा Vs तेलुगू टाइटंस)

 

यू-मुंबा ने प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सातवें सीजन के पहले मैच में विजयी शुरुआत करते हुए तेलुगू टाइटंस को 31-25 से हरा दिया.

Leave A Reply

Your email address will not be published.